May 25, 2022

शुगर प्रोडक्ट्स के प्रमोशन पर फंसी आलिया, यूजर्स बोले- 'कपिल के शो में तो ज्ञान दे रही थी अब…'

wp-header-logo-156.png

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर सोशल मीडिया पर ऑनलाइन ट्रोलिंग का सॉफ्ट टारगेट होते हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) तक, बी-टाउन के सितारे भी किसी न किसी वजह से ट्रोल हुए हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोल्स काफी एक्टिव होते हैं और आए दिन सेलेबस को निशाने पर लेते हैं। इस बीच ट्रोल्स के निशाने पर बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt)। दरअसल सबके दिलों पर राज करने वाली यह एक्ट्रेस शुगर प्रोडक्ट्स एंडोर्स करने को लेकर नेटिज़न्स के रडार पर आ गई हैं।
pic.twitter.com/VTcvvChvgb
आलिया का शुगर ड्रिंक को एंडोर्स करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोलाज में दो अलग-अलग वीडियो हैं, पहले एक में एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि शुगर स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है और वह इसे नहीं खाती है, वहीं दूसरी तरह वह शुगर प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करती हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस कोल्ड ड्रिंक, बिस्किट और चॉकलेट को एंडोर्स कर रही हैं। बस क्या था नेटिज़न्स को एक्ट्रेस का यह रवैया पसंद नहीं आया और वह एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।
.@aliaa08 is admitting that sugar is extremely unhealthy, how can she promote products with high sugar content, @ASCI?
Also, why hasn’t @fssaiindia taken any steps to regulate sugar levels in packaged food, especially softdrinks?
Everyone fooling the consumer.
cc:@jagograhakjago https://t.co/x7RNv7SJqy
कई यूजर्स ने आलिया को ‘पाखंडी’ कहा और कहा कि पैसों के लिए वह कुछ भी कर सकती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्रोल ने कहा, “क्या पाखंड है पैसे के लिए कुछ भी कर सकती है। एक अन्य ने ट्वीट किया, “पैसे के लिए वे जहर को भी बेच सकते हैं।” गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो में जब आलिया भट्ट वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में गई थीं, तो अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह शुगर नहीं खाती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फलों के माध्यम से ही हमें शुगर का सेवन करना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया को हाल ही में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में देखा गया था, जहां उन्होंने एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई थी, जो एक माफिया क्वीन बन गई। वह अगली बार करण जौहर की आगामी निर्देशित फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ दिखाई देंगी। वहीं आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी अगली ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source