June 28, 2022

पहली बार घर आई प्रियंका की नन्ही परी, कपल ने फर्स्ट फोटो शेयर कर लुटाया प्यार

wp-header-logo-166.png

इस साल का मदर्स डे (Mother’s Day) ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra) के लिए बहुत खास था क्योंकि इस दिन वह अपनी बेटी को पहली बार गोद में उठाई। इस खास मौके पर एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नवजात बच्ची मालती मैरी चोपड़ा जोनस की पहली तस्वीर साझा की। तस्वीर में, जहां प्रियंका अपनी बच्ची को अपने दिल के करीब गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं, वहीं निक अपनी छोटी सी परी को निहार रहे हैं। प्रियंका की छोटी बेटी की यह तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।
A post shared by Priyanka (@priyankachopra)
एक्ट्रेस ने दुनिया के सामने बच्ची के चेहरे को नहीं दिखाया है और उन्होंने इसे सफेद हार्ट इमोजी से ढका हुआ है। प्रियंका-निक की नन्ही पारी अपनी मां की गोद में आराम करते हुए बेहद क्यूट लग रही है। फोटो के साथ, देसी लड़की ने एक इमोशनल नोट लिखा और खुलासा किया कि उसकी बेटी समय से पहले पैदा हुई थी, और इसलिए बच्ची को एनआईसीयू (नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट) में 100 दिनों के लिए निगरानी में रखा गया था।

प्रियंका ने लिखा, “इस मदर्स डे पर हम बीते कुछ महीनों और रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बारे में सोच रहे हैं। इस स्थिति का इतने सारे लोगों ने अनुभव भी किया है। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है। प्रत्येक परिवार की यात्रा अद्भुत होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है, और जबकि हमारा कुछ महीनों का चुनौतीपूर्ण समय था, पीछे मुड़कर देखने पर यह स्पष्ट हो जाता है कि अब हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है। हम बहुत खुश हैं कि हमारी छोटी बच्ची आखिरकार घर आ गई है, और रेडी चिल्ड्रन ला जोला और सीडर सिनाई लॉस एंजिल्स में हर डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो निस्वार्थ भाव से हर कदम पर साथ थे। हमारा अगला अध्याय अब शुरू होता है, और हमारा बच्चा वास्तव में एक बद्दास है। M, मम्मी और डैडी तुमसे प्यार करते हैं। मेरे जीवन में और बाहर सभी मॉम्स और देखभाल करने वालों को हैप्पी मदर्स डे।”
एक्ट्रेस ने अपने पति निक जोनस को ‘मम्मी’ बनाने के लिए धन्यवाद देते हुए उन्होंने अपना नोट समाप्त किया। निक ने भी यही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसी कैप्शन के साथ पोस्ट की। फर्क सिर्फ इतना था कि उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका को धन्यवाद और ‘आई लव यू’ बोलते हुए नोट खत्म किया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source