August 14, 2022

डुप्लीकेट सलमान खान को सड़क पर दबंगई करनी पड़ी भारी, पुलिस ने लिया हिरासत में

wp-header-logo-158.png

आजकल सोशल मीडिया के जरिए कई लोग पॉपुलर हो रहे हैं। आए दिन बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल भी सामने आ रहे हैं। खुद को फेमस बनाने के लिए यूजर्स कुछ भी कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के हमशक्ल के रूप में मशहूर आजम अंसारी (Azam Ansari) को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। डुप्लीकेट सलमान खान के नाम से पॉपुलर यह शख्स फिलहाल मुसीबत में फंस चुका है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को सार्वजनिक स्थान पर शांति भंग करने के आरोप में अंसारी को गिरफ्तार किया है।
A post shared by Azam Ansari (@azam00ansari)
दरअसल रिपोर्ट्स की माने तो लखनऊ के घंटाघर पर में सिने स्टार के डुप्लीकेट अंसारी सलमान की तरह पोज देते हुए सड़कों और सार्वजनिक जगहों पर वीडियो शूट कर रहे थे। भाईजान के इस हमशक्ल को देखने के लिए सड़क पर भारी भीड़ जमा हो गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह शख्स शर्टलेस होकर सड़क पर वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि डुप्लीकेट सलमान खान कहे जाने वाले शख्स की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के घंटाघर पर रील बनाने के दौरान उसे हिरासत में ले लिया गया। ठाकुरगंज थाने में शांति भंग में डुप्लीकेट अभिनेता का धारा 151 के तहत चालान भी किया गया है। सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए अपने वीडियो में, आजम सलमान की नकल करते हैं और अक्सर अपने शर्टलेस शरीर को दिखाते हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन अपनी मसल्स और सिक्स पैक को दिखाते हुए और जर्नी करते हुए वीडियो शेयर करते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author