May 25, 2022

ऋतिक और सबा आजाद का प्यार खुल्लम-खुल्ला आया सामने, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने देखी दोनों की आशिकी

wp-header-logo-151.png

बॉलीवुड के हेंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) सीक्रेट रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं जबसे उन्हें पहली बार एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि इस खबर पर दोनों की चुप्पी अभी भी बरकरार है। करीबी सूत्रों की माने तो दोनों सीरियस रिलेशन को शेयर कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिकली भले भी एक नाम न दिया हो लेकिन उनका अक्सर बाहर में साथ स्पॉट होना और रोशन फैमिली के साथ सबा का रिलेशन इस बात की इशारा देती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी कपल खुलेआम प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं। जी हां, यह बात हम नहीं बल्कि वो खुद बोल रहे हैं।
A post shared by Saba Azad (@sabazad)
दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर सबा की तारीफ की जिसमें वह हीर पर बेस्ड एक पंजाबी गाना गा रही हैं। बीएस क्या था एक्टर ने कमेंट में कहा, “वह पेंसिल केवल उन सभी को जोड़ती है जो आप एक इंसान के रूप में हैं। मैं बस यही कह सकता हूं।” इसके साथ ही उन्होंने दो फिरे के इमोजी भी लगाए। इस कमेंट को देख सबा भी कहा रुकने वाली थी, उन्होंने कहा, “मेरी स्टेशनरी में वैल्यू करने के लिए आप पर पूरा भरोसा है – आप सबसे प्यारे हो- ठीक है, बाय।”

वहीं ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने भी कमेंट कर कहा, “सुंदर आवाज।” सबा ने जवाब दिया, “थैंक्स पिंकी आंटी।” इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सबा ने लिखा, “हीर की कहानी मेरे दिल में एक ऐसी याद की तरह बैठ जाती है, जिसे मैंने खुद जीया है।” गौरतलब है कि कुछ हफ्ते पहले ऋतिक और सबा को गोवा की यात्रा के बाद हवाई अड्डे पर हाथ में हाथ डाले चलते हुए मुंबई में स्पॉट किय गया था, जहां वे सुज़ैन खान के नए रेस्तरां की लॉन्च पार्टी में शामिल हुए थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source