June 26, 2022

Lock Upp : अंजलि ने मुनव्वर से किया प्यार का इजहार, कॉमेडियन ने कहा- 'तेरे दिमाग के डॉक्टर…'

wp-header-logo-185.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप (Lock Upp) सुर्खियों में है। शो लगातार ट्रेंड कर रहा है और आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) एक दूसरे के साथ स्ट्रांग बांड शेयर करते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ‘मुंजली’ के रूप में जाना जाता है। फैन्स उन्हें काफी पसंद करते हैं। नवीनतम एपिसोड में, अंजलि मुनव्वर से अपने फीलिंग्स का इजहार करती हैं। मुनव्वर ने मुस्कुराते हुए कहा, “तेरे दिमाग के डॉक्टर को बुलाता हूं। जिसके बाद अंजलि कहती हैं कि “मुझे जरुरत है।”
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

दरअसल अंजलि मुनव्वर से पूछती हैं की क्या वे शो के बाद उनसे मिलने दिल्ली आएंगे ? इस पर मुन्नवर कहते हैं, “उन्हें दिल्ली क्यों आना है?” जिसपर अंजलि ने पूछा, “परेशान हो गया ना तू मुझसे तो मुनव्वर ने कहा, “मैं तुझसे पहले से ही परेशान हूं।” जिसके बाद अंजलि मुस्कुराते हुए कहती है तुझे मुझे लंबे समय तक नहीं झेलना पड़ेगा और इस दौरान अंजलि कहती हैं- “आई लव यू…।” अंजलि उससे पूछती है कि वे जिस स्थिति में हैं, उसका क्या समाधान निकाला जा सकता है। मुनव्वर कहते हैं, “अब है समस्या तो झेलना पड़ेगा, झेल रहा हूं, क्या करू।”
जिसपर अंजलि कहती है कि उसे अगले कुछ दिनों तक ही बर्दाश्त करना होगा, वह उसे मार देगी। वहीं मुन्नवर मजाक में कहता है, “हिंसा मना है यहां।” फिर वह उससे कहती है कि वह उसे बाहर मार देगी, लॉक अप में नहीं। मुनव्वर का कहना है कि वह शो के बाहर अंजलि से नहीं मिल पाएगा क्योंकि वह बहुत व्यस्त हैं और वह दिल्ली में रहती है और वह मुंबई में रहता है। वह उससे पूछती है कि क्या वह दिल्ली उससे मिलने आएगा जिपर मुन्नवर कहते हैं कि वह दिल्ली विशेष रूप से उनसे मिलने नहीं जाएगा, लेकिन अगर मेरे पास कोई शो है, तो वह उसे वहां बुलाएंगे और मिलेंगे। मुनव्वर कहते हैं, ”मैं आपसे खास तौर पर मिलने क्यों आऊं।” अंजलि कहती है कि वह भी उससे मिलने मुंबई नहीं आएगी।
उसी दिन, टिकट टू टेम्पटेशन टास्क की मेजबानी जेलर करण कुंद्रा ने की और इसके एक परिणाम में, मुनव्वर ने सुझाव दिया कि टीमों को फेरबदल किया जाए, जिसमें अंजलि को ऑरेंज टीम में भेज दिया गया। हालांकि मुनव्वर ने उसे जमकर खेलने के लिए प्रेरित किया, लेकिन अंजलि ने महसूस किया कि मुनव्वर दूर जा रहा है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source