August 13, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर हुई चोरी, करोड़ों की ज्वेलरी और कैश उड़ाया

wp-header-logo-186.png

फरवरी में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के नई दिल्ली स्थित आवास को कथित तौर पर लूटने के बाद जांच चल रही है। घर दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है और सोनम के ससुर हरीश आहूजा, सास प्रिया आहूजा और आनंद की दादी सरला आहूजा अपार्टमेंट में रहती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, 1.41 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी हो गए। सोनम की सास ने तुगलक रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई है और उनके स्टाफ से इस मामले में पूछताछ की जा रही है।
रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि दिल्ली पुलिस 25 कर्मचारियों, 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। शिकायत के अनुसार, सरला आहूजा ने दावा किया कि उन्हें चोरी के बारे में 11 फरवरी को पता चला जब उन्होंने आभूषण और नकदी के लिए अपनी अलमारी की जांच की। उसने 2 साल पहले आखिरी बार जूलरी चेक की थी। शिकायत 23 फरवरी को की गई थी।
A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)
इस बीच, सोनम और आनंद इस समय मुंबई में हैं। दंपति अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने मैटरनिटी फोटोशूट के साथ सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की। “चार हाथ। आपको सबसे अच्छी परवरिश के लिए जो हम कर सकते हैं। दो दिल। जो आपके साथ मिलकर, हर कदम पर धड़केंगे। एक परिवार। जो आपको प्यार और समर्थन के साथ रहेगा। हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author