July 5, 2022

एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पहला पोस्ट, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

wp-header-logo-187.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कुछ दिन पहले ही एक कार एक्सीडेंट हुआ था जिसमें उन्हें मामूली चोट आई थी। वहीं अब एक्ट्रेस को अपोलो हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। कार एक्सीडेंट के बाद उन्होंने पहला पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी एक साइड फोटो भी शेयर की है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फोलोविंग है।
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
मलाइका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “पिछले कुछ दिनों में सामने आई घटनाएं काफी अविश्वसनीय रही हैं। इसके बारे में पीछे मुड़कर देखने पर ऐसा लगता है कि यह किसी फिल्म का एक दृश्य है और ऐसा नहीं लगता है कि वास्तव में इसका कुछ लेना-देना है। शुक्र इस बात का है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद मुझे मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी काफी देखभाल की है। उन सभी लोगों को शुक्रिया, चाहे वह मेरे कर्मचारी हों, अस्पताल तक पहुंचाने में मेरी मदद करने वाले लोग हों, मेरा परिवार जो इस दौरान मेरे साथ खड़ा रहा और अस्पताल का स्टाफ।”
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “मेरे डॉक्टरों ने हर कदम पर मेरी सुरक्षा को सबसे अधिक सावधानी से सुनिश्चित किया। उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस कराया और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। और अंत में मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरे इंस्टा परिवार से जो प्यार मिला, वह इतना जबरदस्त था। इस तरह के क्षण कोई एहसास नहीं हैं, बल्कि मजबूत याद हैं कि हमें हमेशा उन लोगों का आभार व्यक्त करना चाहिए जो आपको प्यार और शुभकामनाओं की बौछार करते हैं, जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है। आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया। मैं अब ठीक हो रही हूं और मैं आपको विश्वास दिलाती हूं, मैं एक फाइटर हूं और मैं जल्दी वापस आ जाउंगी।”
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
गौरतलब है कि मुंबई पुणे हाईवे पर मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट हो गया था जब उनकी कार से तीन गाड़ियां टकरा गईं। इस घटना में मलाइका अरोड़ा के सिर में चोटें आईं और उन्हें नवी मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source