September 25, 2022

Lock Upp में बबीता फोगाट सहित इन स्टार्स को मिल रही है मुंहमांगी रकम, मोटी फीस चार्ज कर रहे हैं जेलर करण कुंद्रा

wp-header-logo-160.png

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं जो दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है। इस शो में पॉपुलर कंट्रोवर्सियल टीवी स्टार से लेकर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तक शामिल हैं वहीं कंगना रनौत के इस जेल के जेलर हैं टीवी के हेंडसम हंक करण कुंद्रा (Karan Kundrra)। रिपोर्ट्स की माने तो करण पहले इस शो को करने के लिए तैयार नहीं थे इसलिए अब वे मुंहमांगी रकम चार्ज कर रहे हैं।
करण कुंद्रा को मिल रही है मोटी रकम
करण को शो का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम मिल रही है। जेलर के रूप में एक्टर को हर एपिसोड के लिए दो से तीन लाख रुपये मिल रहे हैं। वहीं करण इस शो को कभी भी छोड़ सकते हैं क्योंकि बिग बॉस रनर अप फिलहाल एक्टिंग फ्रंट पर फोकस कर रहे हैं और म्यूजिक वीडियोज जैसे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के बाद से करण कुंद्रा के नेम और फेम में जबरदस्त उछाल हुआ है और करण इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं।
लाखों रुपए चार्ज कर रहे हैं कंटेस्टेंट
कंटेस्टेंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) लॉकअप में हर वीक के 3 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं। शो में बबीता का योगदान काफी सराहनीय है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुन्नवर फारुकी (Munawar Faruqui), अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora), पूनम पांडे (Poonam Pandey), पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और सारा खान (Sara Khan) भी करीब 3 लाख रुपए विकली चार्ज कर रही हैं । इसके अलावा करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) एक हफ्ते के लिए 2 लाख रुपए फीस ले रहे हैं। वहीं निशा रावल (Nisha Rawal) हर वीक की 1.75 से 2 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) एक हफ्ते के 1.25 से 1.5 लाख फीस ले रहे हैं वहीं पॉपुलर फैशन डिजाइनर और ट्रांस वीमेन सायशा शिंदे (Saisha Shinde) हर वीक के 1 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author