July 1, 2022

Bade Miyan Chote Miyan Teaser: सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर के लिए साथ आए अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ, होगा डबल धमाल

wp-header-logo-137.png

news website
नई दिल्ली. अएक्शन फिल्मों के दीवाने हैं तो ये खबर आपके होश उड़ा देगी। क्योंकि एक्शन जोनर के दो महारथी ने हाथ जो मिला लिया है। क्या हो अगर आपको एक फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार साथ में गुंडों के छक्के छुड़ाते नजर आए? ऐसा अब हकीकत में होने वाला है।
जी हां, आपने सही समझा। बॉलीवुड के ये दो बडे़ खिलाड़ी साथ में फिल्म कर रहे हैं। जिसका नाम है बड़े मियां छोटे मियां। जहां एक तरफ खिलाड़ी कुमार होंगे तो दूसरी ओर हीरोपंती स्टार टाइगर श्रॉफ। इस फिल्म के जरिए डबल एक्शन के साथ डबल धमाका भी होने वाला है। सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। जिसने सभी मूवी लवर्स को सरप्राइज कर दिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म बड़े मियां छोट मियां?
टीजर में टाइगर और अक्षय दोनों एक्शन करते दिख रहे हैं। पहली बार ये दो सुपरहीरो स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। अली अब्बास जफर फिल्म छोटे मियां बड़े मियां का निर्देशन करेंगे। मूवी को क्रिसमस 2023 में रिलीज किया जाना है। टीजर के बैकग्राउंड में आप अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 1998 में आई इसी नाम की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के टाइटल ट्रैक की धुन सुन सकते हैं। हालांकि मूवी का टीजर देख मालूम चलता है कि दोनों मूवीज का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है। अगर हुआ भी तो इसे लेकर फिलहाल कोई अपडेट सामने नहीं आया है। अमिताभ-गोविंदा की ये फिल्म कॉमेडी एंटरटेनर थी।
2 मिनट के टीजर वीडियो में अक्षय और टाइगर बंदूक, मार्शल आर्ट स्किल्स से दुश्मनों के छक्के छुड़ा रहे हैं। तभी वे दोनों एक दूसरे से टकरा जाते हैं। टाइगर कहते हैं वो अपनी फिल्म छोटे मियां का प्रर्मोट करने आए हैं। तो अक्षय ने कहा वो बड़े मियां को प्रमोट कर रहे हैं। तभी अक्षय टाइगर से पूछते हैं, साथ में आएगा? ये टीजर वीडियो देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर लोग फायर इमोजी पोस्ट कर अपनी एक्साइटमेंट को दिखा रहे हैं। तो आप भी तैयार हो जाइए, बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर देखने के लिए।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source