January 31, 2023

Suryakumar Yadav ने अपनी फिटनेस का इन्हें दिया श्रेय, बताया अपनी लाइफ का टर्निंग पॉइंट

wp-header-logo-128.png

राजकोट में खेले गए टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सबको चौंका दिया है। सूर्य ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महज 52 गेंदों में 112 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इसके साथ ही भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (T20 series) 2-1 से जीत ली है। सूर्यकुमार यादव के शानदार शतक लगाने के बाद उनके कोच राहुल द्रविड़ ने खुद उनका इंटरव्यू लिया। जिसमें दोनों ने मजाक किया।
राहुल द्रविड़ के लिया इंटरव्यू
मैच के बाद राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने खेल के बारे में जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी और परिवार का शुक्रिया भी अदा किया। जब कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने सूर्य से कहा, मैं आपको बचपन से खेलते हुए देख रहा हूं, क्या आपने मुझे बचपन में बल्लेबाजी करते देखा है? राहुल के सवाल के बाद दोनों जोर से हंस पड़े। अपने खेल के बारे में बात करते हुए, सूर्या ने कहा, “मैंने पिछले मैच में जो किया उससे मैं बहुत खुश हूं, फिर वही हुआ। इस तरह कई बार दूसरी टीम खेल को खत्म करने की कोशिश करती है लेकिन मैं खेल को चालू रखने की कोशिश करता हूं।”
जब द्रविड़ ने सूर्य की फिटनेस (Surya’s fitness) और योयो टेस्ट के बारे में बात की, तो सूर्या ने कहा, “मेरे पिता एक इंजीनियर हैं, और मेरे परिवार में किसी का खेल में शामिल होने का कोई इतिहास नहीं है। इस वजह से उन्हें मेरे लिए भी कड़ी मेहनत करनी पड़ी। उन्होंने देखा। मुझमें चिंगारी और लगातार मुझे प्रोत्साहित किया। मुझे आगे बढ़ाने की कोशिश की। उन्होंने मेरे लिए बहुत त्याग (sacrifices) किया।
𝐃𝐞𝐜𝐨𝐝𝐢𝐧𝐠 𝐒𝐊𝐘’𝐬 𝐦𝐚𝐬𝐭𝐞𝐫𝐜𝐥𝐚𝐬𝐬 𝐓𝟐𝟎𝐈 𝐜𝐞𝐧𝐭𝐮𝐫𝐲 𝐢𝐧 𝐑𝐚𝐣𝐤𝐨𝐭 🎇

Head Coach Rahul Dravid interviews @surya_14kumar post #TeamIndia’s victory in the #INDvSL T20I series decider 👌🏻👌🏻 – By @ameyatilak

Full Interview 🎥🔽https://t.co/nCtp5wi46L pic.twitter.com/F0EfkFPVfb

सूर्यकुमार यादव ने पत्नी की तारीफ की
टी20 में शतक लगाकर बेहद खुश थे सूर्य, उन्होंने अपने पिता के साथ-साथ पत्नी की भी जमकर तारीफ की। सूर्या ने कहा, “मेरी पत्नी ने भी बहुत कुछ किया है। जब से हमने शादी की है, उसने मेरी फिटनेस का ध्यान रखा है, उसने मेरे पोषण विशेषज्ञ और मेरी फिटनेस के लिए कड़ी मेहनत की है। इसी तरह, बेंगलुरु में मेरा फिटनेस टेस्ट अभी भी मुझ पर है। मुझे याद है वह वास्तव में मेरा टर्निंग पॉइंट था।”
छोटे से टी20 करियर में शानदार प्रदर्शन
सूर्यकुमार यादव का टी20 करियर (T20 career) छोटा रहा है और उन्होंने अपने करियर में 45 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 180.34 के स्ट्राइक रेट से 46.41 की औसत से 1578 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक और 13 अर्द्धशतक शामिल हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author