January 27, 2023

Shakib Al Hasan: बीच मैदान पर फिर शाकिब अल हसन ने खोया आपा, बल्ला उठाकर अंपायर पर बोला हमला

wp-header-logo-126.png

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) इन दिनों खेल से कम और विवादों को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं। इस स्टार ऑलराउंडर ने एक बार फिर मैदान पर ऐसा ही किया है। बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच (Bangladesh Premier League match) के दौरान एक घटना हुई। जिससे वह फिर से विवादों में आ गए हैं। अंपायर के एक फैसले से शाकिब (Shakib) इतना भड़क गए कि पहले तो वह अंपायर पर चिल्लाए और फिर बल्ला लेकर उनकी ओर चलने लगे। हालांकि बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब शाकिब ने मैदान पर ऐसी हरकत की हो, उन्हें कई बार मैदान पर अपना आपा खोते हुए देखा गया है
शाकिब वर्तमान में बीपीएल में फॉर्च्यून बरिशाल (Fortune Barishal) के लिए खेल रहे हैं। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) के तीसरे मैच में फॉर्च्यून बरिशाल का सामना सिलहट स्ट्राइकर्स (Sylhet Strikers) से हुआ। उनकी टीम ने इस मैच में 194 रन बनाए। इसके बाद भी बरिशाल को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। शाकिब की शानदार पारी भी बरिशाल की हार को नहीं टाल सकी। लेकिन मैच के नतीजे से ज्यादा, शाकिब ने बल्लेबाजी करते हुए जो किया वह चर्चा का विषय बन गया। आखिर शाकिब ने क्या किया और क्यों अंपायर से नाराज हो गए। आइए आपको बताते हैं….
शाकिब एक बार फिर अंपायर पर भड़क गए
A wide not given by the umpires makes Shakib Al Hasan furious. pic.twitter.com/KPgVWmYtrg
फॉर्च्यून बरिशाल (Fortune Barishal) ने मैच में पहले बल्लेबाजी की। पारी का 16वां ओवर चल रहा था। स्ट्राइकर्स के तेज गेंदबाज राजूर रहमान गेंदबाजी कर रहे थे। तब शाकिब अल हसन स्ट्राइक पर थे। रजूर ने अपने ओवर की चौथी गेंद पर धीमी बाउंसर फेंकी। शाकिब को लगा कि गेंद उनके सिर के ऊपर से जा रही है। इसलिए उन्हें उम्मीद थी कि इसे वाइड या नो बॉल दी जाएगी लेकिन अंपायर ने ऐसा नहीं सोचा और इसे कानूनी गेंद माना और वाइड नहीं दी।

खैर, इस पर शाकिब को गुस्सा आ गया और वह लेग अंपायर पर जोर से चिल्लाने लगे। इसके बाद वह बल्ला लेकर अंपायर की ओर गए और जोर से चिल्लाकर वाइड नहीं देने का कारण पूछा। लेकिन, अंपायर अपने फैसले से नहीं हटे। इसके बाद शाकिब (Shakib) को वापस लौटना पड़ा।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author