January 30, 2023

Sapna Choudhary: सपना ने Jale सॉन्ग पर डांस कर हिलाया स्टेज, आप भी देखें एक्ट्रेस के देसी ठुमके

wp-header-logo-138.png

हरियाणा की एक्ट्रेस सपना चौधरी 
Sapna Choudhary Jale Song: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) साल 2023 का अपना पहला हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) लेकर लोगों के बीच हाजिर हो चुकी हैं। जले गाना (Jale Song) रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस ने फैंस को एक और खास तोहफा दिया है। सोशल मीडिया पर हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस का लेटेस्ट सॉन्ग चर्चा में आ गया है। डांसिंग क्वीन ने अपनी स्टेज परफोर्मेंस से भी लोगों का ध्यान खींच लिया है। इस खास रिपोर्ट में बात कर रहे है डांसिंग क्वीन की लेटेस्ट डांस वीडियो के बारे में।
सपना ने नए गाने पर किया धमाकेदार डांस
सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का यह आलम है कि जिस म्यूजिक वीडियो (Music Video) में फैंस को उनकी झलक देखने को मिल जाती है। वह तो सुपरहिट होना जरूरी हो जाता है। सपना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर जले (Jale) सॉन्ग की वीडियो शेयर की थी। इसके बाद अब एक्ट्रेस ने इस गाने पर एक मजेदार स्टेज परफोर्मेंस (Sapna Stage Performance) की वीडियो साझा की है। इसमें देखा जा सकता है कि सपना डिजाइनर सूट पहने अपने देसी डांस मूव्स से स्टेज का तापमान बढ़ा रही है। पोस्ट के कैप्शन में हरियाणा की क्वीन ने फैंस से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- ‘उम्मीद करती हूं कि आपको मेरा नया सॉन्ग जले बेहद पसंद आया होगा। आप इसे अपने फेवरेट इंसान को डेडिकेट कीजिए और रील्स बनाईए।’
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
सपना चौधरी का गाना हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के गानों (Sapna Choudhary Song) पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर खूब रील्स बनाते हैं। उनके लेटेस्ट सॉन्ग पर भी चाहने वालों ने वीडियो बनानी शुरू कर दी है। सॉन्ग के बारे में बात करें तो हमेशा की तरह सपना अपने देसी अंदाज में नजर आ रही है। एक्ट्रेस के फैंस उनका डांस देखकर खुद को सपना की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। जले सॉन्ग लोगों का बेहद मनोरंजन भी कर रहा है। यूट्यूब पर गाने को काफी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। इसके अलावा सपना की लेटेस्ट डांस वीडियो पर तो लोग अपना दिल ही हार बैठे हैं।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author