January 29, 2023

Ind vs SL,1st ODI: टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट के कारण सीरीज से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह

wp-header-logo-135.png

जसप्रीत बुमराह
भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की मंगलवार (10 जनवरी) से शुरू होने वाली श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में खेलने की संभावना नहीं है। बीसीसीआई सूत्रों (BCCI sources) के मुताबिक बिना उचित आकलन के बुमराह को जल्दबाजी में टीम से जोड़ा गया है। बता दें कि बुमराह टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में शामिल नहीं थे। जो पहले वनडे टीम (ODI team) का हिस्सा थे। अब एक बार फिर उन्हें टीम से हटाया गया है। साथ ही सूत्रों ने कहा कि बुमराह न्यूजीलैंड श्रृंखला (Team India NZ series) में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करने की संभावना है जो 18 जनवरी से शुरू होने वाली है।
श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में शामिल किया
बता दें कि बीसीसीआई ने 29 वर्षीय तेज गेंदबाज को अखिल भारतीय चयन समिति की सिफारिश पर श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ वनडे टीम (ODI squad against Sri Lanka) में शामिल किया गया था बीसीसीआई ने 3 जनवरी को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारत की एकदिवसीय टीम में शामिल किया है।”
गौरतलब हो कि बुमराह सितंबर 2022 से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं और वह चोट के कारण आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप भी नहीं खेल पाए थे। वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी(NCA) में रिहैब कर रहे थे।
श्रीलंका वनडे के लिए भारत की एकदिवसीय टीम:
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (वीसी), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author