January 29, 2023

Bigg Boss 16: पुराना इश्क याद कर भावुक हुईं टीना दत्ता, बताया कैसे रिलेशनशिप में झेलना पड़ता था दुख

wp-header-logo-143.png

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता 
Bigg Boss 16 Contestant Tina Datta: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) अपने रिश्ते की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान (Salman Khan) ने भी वीकेंड का वार में टीना को फटकार लगाते हुए उनके रिलेशन को फेक बताया था। इस बीच लेटेस्ट एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने पुराने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की। टीना ने अपने एग्रेसिव एक्स ब्वॉयफ्रेंड को याद करते हुए कई चौंकाने वाली बात बताई। इसके बाद बीबी हाउस में मौजुद प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) और श्रीजिता डे (Sreejita Dey) भी हैरान नजर आईं।
टीना दत्ता को याद आया पुराना प्यार
टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो के लेटेस्ट एपिसोड में कई धमाकेदार चीजें देखने को मिली। अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के घरवाले आते नजर आएंगे। इससे पहले टीना दत्ता की बातचीत ने हर किसी का ध्यान खींच लिया। श्रीजिता डे के साथ बात करने के दौरान टीना ने अपने अग्रेसिव एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताया कि वो उनके साथ काफी ज्यादा बुरा बर्ताव करता था।
A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)
एक्स ब्वॉयफ्रेंड को याद कर भावुक हुई एक्ट्रेस

टीना दत्ता ने खुलासा किया कि उनका एक्स रिलेशनशिप भी शालीन भनोट जैसा ही था। लंबे समय तक उनका रिलेशनशिप काफी अच्छा चला। मगर बाद में उनके ब्वॉयफ्रेंड का अग्रेसन शुरू हो गया था। टीना ने कहा, करीब एक साल तक तो मेरा रिलेशन काफी अच्छा चल रहा था। यानी यह नेक्स्ट लेवल था। मगर तीसरे या चौथे साल में मेरे ब्वॉयफ्रेंड का अग्रेशन वाला चेहरा देखने को मिला। अग्रेशन भी ऐसा कि गाली गलौज मेरे साथ करना, कभी मुझे पिन करना और फिर दीवार पर हाथ मारना।
A post shared by ✨Tinzi In TinzelTown✨🧚‍♀️ (@tinadatta)
ऐसे खत्म हुआ था टीना का एक्स रिलेशनशिप

बीबी हाउस (BB House) के अंदर टीना ने आगे बताते हुए कहा, ‘कभी तो वह मुझे इतना ज्यादा दुखी कर देता था कि मैं दीवार पर अपना हाथ मार देती थी। कभी कांच तोड़ देती थी और इस वजह से कई बार हर्ट भी हो जाती थी। रिलेशन खत्म तब हुआ, जब उसने आकर मेरे गाल पर काफी तेज थप्पड़ मार दिया। बाद में आकर मुझे सॉरी बोलने लग जाता।’ बता दें कि टीना दत्ता इन दिनों शालीन भनोट से दूरी बनाए हुए हैं। सलमान के डांट लगाने के बाद से ही टीना-शालीन आपस में बात तक नहीं कर रहे हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author