February 6, 2023

फैन्स के लिए खुशखबरी अगले महीने होगी भारत और पाकिस्तान की बीच भिड़ंत , जानें कब और कहां होगा मैच

wp-header-logo-136.png

क्रिकेट प्रेमियों को भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के मैच का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि इस साल क्रिकेट प्रेमियों (cricket lovers) का इंतजार पूरा होने वाला है। बता दें की हाल ही में एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) को लेकर शेड्यूल जारी हुआ था। जिसमे भारत और पाकिस्तान (Ind and Pak) को एक ही ग्रुप में बाटा गया था। लेकिन आज हम जिस भारत और पाकिस्तान मैच की भिड़ंत की बात करने वाले है। वो एशिया कप (Asia Cup) में नहीं बल्कि उसे पहले होने वाली है। वे दोनों ही टीमें कब और कहां भिड़ेंगी चलिए आपको बताते हैं इसकी पूरी डिटेल।
लीजेंड्स क्रिकेट लीग में होगी भिड़ंतIN
दरअसल लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legends Cricket League) का नया सीजन इसी साल फरवरी-मार्च में खेला जाएगा। इस बार के सीजन की मेजबानी कतर करेगा। इस लीग में भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज समेत अन्य देशों के दिग्गज खिलाड़ी मैदान में खेलते नजर आएंगे। फैंस को एक बार फिर भारत के इरफान पठान, गौतम गंभीर और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ी (legendary players)मैदान पर नजर आएंगे। पाकिस्तान के भी कई खिलाड़ी इस बार मैदान पर अपना जलवा दिखाएंगे। पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और मिस्बाह-उल-हक के अलावा वेस्टइंडीज के लिंडेल सिमंस और श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) भी इस सीजन में खेलेंगे।
27 फरवरी से शुरू होगा टूर्नामेंट
आपको बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के नए सीजन (new season of LLC) में 3 टीमों के बीच 8 मैच खेले जाएंगे। वर्ल्ड जायंट्स, एशिया लायंस और इंडिया महाराज तीन टीमें हैं और पहला मैच 27 फरवरी को खेला जाएगा। फाइनल मुकाबला 8 मार्च को होगा। फैंस को एक बार फिर गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी (Gautam Gambhir and Shahid Afridi) की भिड़ंत देखने को मिल सकती है। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी दोनों खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया और टीवी इंटरव्यू (TV interviews) में एक-दूसरे पर हमले करते नजर आते हैं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author