January 30, 2023

Rohit Sharma: मैदान में पति रोहित को चोटिल देख भावुक हुई पत्नी रितिका, पोस्ट में दिल छूने वाली बात लिखी

wp-header-logo-112.png

रोहित शर्मा और ऋतिका सजदेह
बांग्लादेश में दूसरे वनडे में हार के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (captain Rohit Sharma) की सब जगह खूब तारीफ हो रही है। दरअसल मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा चोटिल (Rohit Sharma injured) हो गए थे। उनके हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट (thumb injury) लग गई थी। इसके बाद भी टीम को जीत दिलाने के लिए रोहित मैदान पर उतरे। इस दौरान रोहित ने शानदार पारी खेली और 28 गेंदों में 51 रन बनाए। मैदान में हर दिशा में उन्होंने छक्के लगाए और अपनी दर्शनीय पारी से फैंस का दिन बना दिया। हालांकि इसके बाद भी टीम को जीत नहीं दिला पाए।
इमोशनल पोस्ट शेयर किया
इस कड़ी में रोहित की इस जुझारू पारी (fighting innings) को देख उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। रितिका सजदेह ने रोहित शर्मा के चोटिल अंगूठे (Rohit Sharma’s injured thumb) की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आई लव यू और आप जिस तरह के इंसान हैं, मुझे उस पर गर्व है। इस तरह की स्थिति में मैदान पर जाना और शानदार पारी (brilliant innings) खेलना।’ बता दें कि वाइफ रितिका सजदेह (wife Ritika Sajdeh) के अलावा टीम इंडिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी में रोहित के साथी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ट्वीट किया और कहा, ‘आपके लिए बहुत सारा सम्मान रोहित शर्मा।’

Massive Respect bro @ImRo45 #BANvsIND
अनुभव की कमी खली

बता दें कि रोहित शर्मा के अंगूठे की हड्डी नहीं टूटी है, लेकिन अंगूठा डिस्लोकेट (dislocated) हुआ है। वह इस चोट के चलते अगले मैच में खेलते हुए भी दिखाई नहीं देंगे। उनकी गैर मौजूदगी में केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम इंडिया की कमान संभालेंगे। दूसरे वनडे में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल ने टीम इंडिया (Team India) की कमान संभाली थी। यहां अनुभव की कमी खली क्योंकि मेहदी हसन और महमुदुल्लाह (Mehidy Hasan and Mahmudullah) ने सातवें विकेट के लिए 148 रन की साझेदारी की।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author