January 31, 2023

BB 16: बिग बॉस से कटेगा 'पापा की परी' सुंबुल तौकीर का पत्ता! जानें पूरा सच

wp-header-logo-119.png

बिग बॉस कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर 
Bigg Boss 16 Elimination: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में कई बड़ी घटनाओं के चलते घमासान मचा हुआ है। बीबी हाउस से पहले हफ्ते में बाहर हुई सृजिता डे (sreejita de) की एक बार फिर से एंट्री हो गई हैं। घर में वापसी करते ही सृजिता ने कुछ ऐसा किया कि टिना दत्ता (Tina Dutta) का पारा हाई हो जाता है। खैर रियलिटी शो की खास बात है कि यहां हर बात को कंटेस्टेंट दिल पर लगा लेते हैं। हमेशा की तरह हर सप्ताह बिग बॉस लवर जानना चाहते हैं कि इस बार कौन घर से बेघर होने वाला है। अब आपको इसका जवाब शनिवार से पहले ही रिपोर्ट में दे रहे हैं।

सलमान खान के शो में मचा हुआ घमासान
बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के हर छोटे-बड़े अपडेट पर नजर रखने वाले ‘द खबरी’ ने जानकारी साझा कर दी है कि कौन घर से सीधा बेघर होने वाला है। दरअसल, बीते दो सप्ताह से अलग-अलग कारण के चलते कोई भी शो से एलिमिनेट नहीं हुआ था। इस वजह से अपकमिंग सप्ताह का एलिमिनेशन काफी खास होने वाला है। ज्यादातर रिपोर्ट में पहले भी दावा किया जा चुका था कि सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqueer) बिग बॉस के शो से बाहर हो जाएगी, लेकिन किसी को घर से बाहर नहीं किया गया। इसके चलते सुंबुल भी शो में लगातार कई हफ्तों से बनी हुई है।
पापा की परी सुंबुल होंगी शो से बाहर
सुंबुल तौकीर के पिता ने कई बार अपनी लाडली बेटी को शो में ज्यादा एक्टिव होने की सलाह दी थी। वहीं, सलमान ने भी समझाया था कि वो बीबी हाउस में कुछ भी नहीं कर रही है। इस बीच पापा की परी सुंबुल के शो से बाहर होने का अपडेट सामने आया है। बता दें कि अभी तक आए ज्यादातर अपडेट सही साबित हुए हैं। ऐसे में माना जा सकता है कि सुंबुल ही बिग बॉस हाउस से बेघर होने वाली है। फिलहाल अपकमिंग एपिसोड में बिल्कुल सही पता चल पाएगा। जब सलमान खान (Salman Khan) घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा करेंगे। इस बार शो से एलिमिनेट होने के लिए टीना दत्ता, सुंबुल तौकीर, एमसी स्टैन और निम्रत कौर नॉमिनेटिड है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author