February 8, 2023

शाहरुख खान का लाडला आर्यन बनेगा डायरेक्टर, पापा SRK समेत सेलेब्स दे रहे बधाइयां

wp-header-logo-110.png

आर्यन खान और शाहरुख खान
Aryan Khan: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का क्रेज फैंस के बीच खूब देखने को मिलता है। अब एक्टर का बेटा भी सभी का दिल जीतने की तैयारी कर चुका है। SRK की खुशी का ठिकाना नहीं है कि उनका बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) फिल्मों का निर्देशन करने की दुनिया में कदम रखने वाला है। इन दिनों आर्यन अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। ज्यादातर लोगों का मानना था कि एक्टर का बेटा होने के नाते आर्यन भी एक अभिनेता के रूप में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ आर्यन ने डायरेक्शन करने का रास्ता चुना है।
पापा का लाडला बनेगा डायरेक्टर
आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Aryan Instagram account) पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर लिया है। खास बात है कि यह फिल्म शाहरुख और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। शाहरुख के फैंस आर्यन के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच आर्यन ने इंस्टा पोस्ट में फिल्म की स्क्रिप्ट की फोटो शेयर की है। इस पोस्ट पर शाहरुख खान के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स अपना रिएक्शन देते हुए आर्यन को शुभकामनाएं दे रहे हैं।
A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)
सेलेब्स दे रहे आर्यन को बधाई

आर्यन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘मैं एक्शन बोलेन के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’ सोशल मीडिया पर फैंस को आर्यन की पोस्ट बेहद पसंद आ रही है। मगर शाहरुख के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींच लिया। SRK ने पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- ‘वाह पहली शुरुआत हमेशा खास होती है। मुझे उम्मीद है तुम काफी ज्यादा अच्छा करने वाले हो।’ गौरी खान ने कहा, ‘मैं फिल्म को देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर पाऊंगी।’ शाहरुख के फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया लगातार दे रहे हैं। दरअसल, शाहरुख ने पहले ही बता दिया था कि उनके बेटे की फिल्मों में एक्टिंग करने की कोई खास दिलचस्पी नहीं है। अब पता चल चुका है कि आर्यन खान अपना जलवा फिल्मों के डायरेक्शन में दिखाने वाले हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author