January 27, 2023

मॉडल टीना थडानी पर दिल हार बैठे Yo Yo Honey Singh, इवेंट में किया ये बड़ा खुलासा

wp-header-logo-121.png

हनी सिंह के साथ उनकी गर्लफ्रेंड टीना थडानी
Yo Yo Honey Singh ने दिया गर्लफ्रेंड का परिचय, नहीं रहा फैंस की खुशी का ठिकाना
हनी सिंह की गर्लफ्रेंड ने दिया उन्हें हनी 3.O का नाम, खुलेआम स्वीकारा सिंगर ने अपना रिश्ता
Honey Singh Confirmed Relation With Tina Thadani: पंजाबी सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) का नाम सामने आते ही लोग उनके गानों को याद करने लगते हैं। लंबे समय के बाद यो यो हनी सिंह ने गानों में रैप करने शुरू किए हैं। इसके अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। पंजाबी सिंगर हाल ही में अपनी पत्नी के साथ तलाक लेने की खबरों के चलते चर्चा में बने हुए थे। इस बीच हनी सिंह एक सुंदर मॉडल पर अपना दिल हार बैठे हैं।
हनी सिंह ने बताया टीना को गर्लफ्रेंड
हनी सिंह की एक वीडियो इवेंड से सामने आई हैं। इसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरी गर्लफ्रेंड टीना सामने बैठी हुई है। इसने ही मुझे हनी 3.O का नाम दिया है। हनी सिंह के इतना कहते ही यह बात सच हो गई कि उन्होंने टीना थडानी को अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया है।
A post shared by HT City (@htcity)
गर्लफ्रेंड संग वायरल हुई हनी सिंह की वीडियो

पैपराजी पेज पर हनी सिंह का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है। इसमें वह अपनी नई गर्लफ्रेंड टीना ठडानी (Tina Thadani) के साथ एक इवेंट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी उनकी एक क्लिप सामने आई थी, जिसमें हनी सिंह को टीना का हाथ पकड़े देखा गया था। इसके बाद ही दोनों के रिलेशन में आने की बात चर्चा में आ गई। हनी सिंह की एक इवेंट की वीडिोय से साफ हो गया कि वह टीना को अपनी गर्लफ्रेंड मानते हैं।
पेरिस का ट्रिप हुआ सुपरहिट
हनी सिंह के गानों कि बात करें तो उनका लेटेस्ट सॉन्ग ‘पेरिस का ट्रिप लेगी’ (Paris Ka Trip Legi) यूटयूब पर खूब धमाल मचा रहा हैं। सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर यह सॉन्ग जमकर वायरल हो रहा है। इस बीच हनी पाजी अपने लव रिलेशन को लेकर चर्चा में आ गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने मारपीट के गंभीर आरोप लगाए थे। इस वजह से वह विवादों में भी घिर गए थे।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author