January 27, 2023

अशोक गहलोत के मंत्री का महिला के साथ आपत्तिजनक VIDEO वायरल, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

wp-header-logo-111.png

जयपुर। राजस्थान में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक अश्लील वीडियो ने सनसनी फैला दी है। गहलोत सरकार में एक कैबिनेट मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद सूबे के राजनीतिक गलियारों में सनसनी फैल गई है। राजस्थान बीजेपी ने दावा किया है कि अश्लील वीडियो में राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री शाले मोहम्मद है। वहीं बीजेपी ने इस वीडियो को ट्वीट कर सीधा सीएम गहलोत से मंत्री के इस्तीफे की मांग की है। बीजेपी ने वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और शाले को कांग्रेस से बर्खास्त करने की मांग की है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजस्थान में हड़कंप मचा हुआ है।
बीजेपी ने मांगा मंत्री का इस्तीफा
राजस्थान बीजेपी ने मंत्री शाले मोहम्मद के वायरल वीडियो को ट्वीट कर बीजेपी ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा है कि अशोक गहलोत जी ये कोई पहला मौका नहीं है जब आपके मंत्री का किसी महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है, क्या आप मंत्री शाले मोहम्मद को बर्खास्त करेंगे या वोट बैंक के लालच में छोड़ देंगे। वहीं इस कथित वीडियो पर अभी तक कांग्रेस के भी किसी नेता का रिएक्शन नहीं आया है।
टू पीस में बैठी लड़की
यह वीडियो कुछ दिन पहले का है जो अब सामने आया है। इस वीडियो में मंत्री अपने बेड पर हैं और सामने टू पीस में बैठी युवती के साथ बातचीत करने में व्यस्त हैं। हालांकि वीडियो में मंत्री का चेहरा सिर्फ एक बार कुछ सेकंड के लिए ही दिखाई दे रहा है। उनके नंबर लगातार शो हो रहे हैं। मंत्री का कहना है कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाया गया है। यह पूरा मामला जैसलमेर से ताल्लुक रखने वाले एक मंत्री का है।
मंत्री बातचीत कर रही है युवती
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राजस्थान की राजनीतिक में हड़कंप मचा दिया है। प्रदेश के कांग्रेस नेताओं में इसकी बहुत चर्चा है। साथ ही कई अन्य जगहों पर भी यह वीडियो भेजा गया है। इस वीडियो में मंत्री उस युवती के साथ लगातार बातचीत करते हुए सुनाई दे रहे हैं।
डेढ साल पुराना है वीडियो
वीडियो वायरल होने के बाद युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि करीब डेढ़ साल पहले मेरे बेडरूम में कपड़े बदलने के दौरान मेरी बच्ची ने पिता को वीडियो कॉल लगाया लेकिन गलती से कॉल किसी दूसरे नंबर पर लग गया और स्क्रीन रिकॉर्ड हो गई। महिला ने कहा है कि मेरा फोन पूरे दिन बच्ची के पास ही रहता है ऐसे में बच्ची ने बाद में वो वीडियो किसी को फॉरवर्ड कर दिया।
युवती बोली- मुझे कर रहे ब्लैकमेल
महिला ने बताया कि हाल में वह केतु में किसी रिश्तेदार के यहां गई थी जहां मुझे मेरे वीडियो के बारे में पता चला और कुछ युवकों ने मेरा वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। वही महिला ने आरोपियों के नाम देते हुए कहा कि उन्होंने शारीरिक संबंध बनाने का भी दबाव डाला। हालांकि युवती की शिकायत में कही भी मंत्री का जिक्र नहीं है।
5 लड़के हिरासत में
महिला की शिकायत पर शेरगढ़ पुलिस ने 5 लड़कों को हिरासत में लिया है। जोधपुर के शेरगढ़ थाना अधिकारी देवेन्द्र सिंह का कहना है कि पीड़िता ने 5 दिसंबर को एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें कहा गया है कि गलती से उसका अश्लील वीडियो बन गया जिसे उसके 7 साल के बच्चे ने किसी को फॉरवर्ड कर दिया।
पहले भी वायरल हो चुके है अश्लील वीडियो
आपको बता दें कि राजस्थान में पहले भी इस तरह के बड़े कांड हो चुके हैं। भंवरी देवी का सीडी कांड इतना चर्चित हुआ कि राजस्थान में बड़े जाट परिवार की राजनीति ही खत्म हो गई। कुछ पुलिस अफसरों के भी इस तरह के वीडियो सामने आ चुके हैं। इसके बाद उनको नौकरी गंवानी पड़ी है।
 


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author