November 28, 2022

Rohit Sharma Injury: प्रैक्टिस के दौरान कप्तान रोहित को लगी चोट, जानें क्या खेल पाएंगे सेमीफाइनल मैच

wp-header-logo-149.png

खेल: टीम इंडिया (Team India) को गुरुवार 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) का सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है। इसी वजह से मंगलवार को भारतीय टीम एडिलेड में अभ्यास करने उतरी। प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (captain Rohit Sharma) के चोटिल होने की खबर सामने आई। उन्हें एडिलेड में नेट्स पर बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी, जिसके बाद वो दर्द से कराहते नजर आए। इंग्लैंड (England) के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले रोहित को चोट लगना ठीक संकेत तो नहीं रहे। लेकिन गनीमत ये रही चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी। टीम के मेडिकल स्टाफ ने रोहित शर्मा की चोट (Rohit Sharma’s injury) का संज्ञान लिया और वो फिर से बल्लेबाजी का अभ्यास करते नजर आए।
कैसे लगी चोट
मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma )जब नेट्स में बैटिंग कर रहे थे तो थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट हरि की एक गेंद उनके दाएं हाथ में जाकर लगी। जिससे वो थोड़ा असहज नजर आए और थोड़ा सा दर्द भी महसूस हुआ तो थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट उनके पास पहुंचा। लेकिन रोहित ने भी अपना बैट रख दिया था और हाथ से ग्लव्स निकाल दिए थे। इसके बाद वे नेट्स से बाहर चले गए। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी नेट्स में मौजूद थे। कुछ ही समय में फीजियो और डॉक्टर रोहित शर्मा के पास पहुंचे, जहां उन्होंने रोहित की चोट (Rohit’s injury) की जांच की। फीजियो ने उनके हाथ की थोड़ी सी मालिश की और कुछ देर रोहित शर्मा ड्रिंक्स बॉक्स पर बैठे रहे। इस बीच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ उन्होंने बात की और फिर वे दोबारा नेट्स में उतर गए।
Rohit Sharma hit on the right hand while batting in the nets and seems to be in great pain. Physios have run in to give him attention #T20WorldCup pic.twitter.com/MDraoGS1mN
नॉकआउट स्टेज पर आकर इंजरी

गौरतलब है कि टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) में रोहित शर्मा भले ही बल्ले से उस तरह के फॉर्म में नहीं दिख रहे हो जिसके लिए वह जाने जाते हैं। लेकिन उनकी कप्तानी टीम इंडिया के लिए कमल दिख रही है। अब ऐसे में टूर्नामेंट के नॉकआउट स्टेज पर आकर इंजरी समस्या बने। भारतीय टीम मैनेजमेंट ऐसा कतई नहीं चाहेगा। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के दोबारा अभ्यास पर उतरने के साथ ही सारी शंका भी दूर हो गई।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author