November 28, 2022

R Ashwin का जर्सी सूंघने वाला वीडियो वायरल, कई खिलाड़ियों ने मजेदार कमेंट कर ली चुटकी

wp-header-logo-153.png

टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। रोहित शर्मा की टीम (Rohit Sharma’s team) गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच आर अश्विन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में जिम्बाब्वे मैच से पहले टॉस के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कैमरे पर इंटरव्यू दे रहे थे, ठीक उसी वक्त उनके पीछे अश्विन हाथ में लिए दो जर्सियों को सूंघ रहे थे। वीडियो पर लगातार मीम्स बन रहे थे लेकिन अब अश्विन (Ashwin) ने खुद जवाब दे दिया है कि आखिर वह क्या कर रहे थे।
आश्विन ने बताया क्यों कर थे ऐसा
जैसे ही यह वीडियो लोगों की नजरों में आया और सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media) हो गया। करीब 30 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और लगातार यह संख्या बढ़ रही है लोगों ने मजे लेते हुए कहा कि अपने कपड़े पहचानने का यह सबसे बढ़िया तरीका है। कुछ भारतीय क्रिकेटरों ने भी इसे देखा। उन्हीं में से भारत के लिए टेस्ट में ओपनिंग कर चुके अभिनव मुकंद (Abhinav Mukand) ने अश्विन से पूछा- इस वीडियो को कई बार देखा पर ये समझ नहीं आया कि सही स्वेटर का चुनाव करने के लिए आप उसे सूंघ क्यों रहे थे? अभिनव मुकुंद (Abhinav Mukund) के इस सवाल का जवाब अश्विन ने फौरन दिया। उन्होंने लिखा- मैं उनके साइज से नहीं बल्कि उन पर लगी परफ्यूम से पहचानने की कोशिश कर रहा था।
Checked for the sizes to differentiate!❌
Checked if it was initialed❌
Finally 😂😂 checked for the perfume i use✅
😂😂
Adei cameraman 😝😝😝😝 https://t.co/KlysMsbBgy
सेमीफाइनल खेल पाएंगे या नहीं

गौरतलब है कि सेमीफाइनल में भारत के सामने इंग्लैंड की चुनौती है और यह मुकाबला एडिलेड ओवल (Adelaide Oval) के मैदान पर होना है। अब तक वर्ल्ड कप में युजवेंद्र चहल को मौका नहीं मिला है और देखना है कि अश्विन को सेमीफाइनल में प्लेइंग 11 में शामिल किया जाता है या नहीं। हालांकि जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच में उन्होंने 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए थे। भारत और इंग्लैंड (India and England) के बीच सेमीफाइनल मैच गुरुवार 10 नवंबर को खेला जाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author