November 28, 2022

Cricketer Honey Trap: अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर क्रिकेटर को बनाया शिकार, फिर ब्लैकमेल कर लूटे 60 हजार रुपए

wp-header-logo-151.png

खेल: दिल्ली के एक क्रिकेटर के साथ हनी ट्रैपिंग (Honey Trapoing) ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली करने के आरोप में कोलकाता (Kolkata Police) में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार क्रिकेटर को कोलकाता में डेटिंग ऐप पर मिली महिला ने दोस्ती करने के बाद सेक्स का ऑफर (offered sex) दिया। क्रिकेटर इस झांसे में आ गया और इसके बाद उसके साथ ब्लैकमेलिंग शुरू हो गई। पुलिस ने पीडि़त क्रिकेटर (Delhi Cricketer Honey Trapping) की प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए उनके नाम का फिलहाल खुलासा नहीं किया है। हालांकि, इस सिलसिले में गिरफ्तार तीन लोगों की पहचान ऋषभ चंदा, शुभोंकर बिस्वास और शिव सिंह के रूप में हुई है। लेकिन इस होनेट्राप मामले का रैकेट का मेन मास्टरमाइंड (mastermind) अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया (caught by the police) है। उसकी तलाश की जा रही है।
क्रिकेट मैच खेलने कोलकाता गया था पीड़ित
बता दें कि पीड़ित क्रिकेटर (victim cricketer) अक्टूबर के आखिरी महीने में कोलकाता में कुछ क्रिकेट मैच खेलने के लिए दिल्ली से गया था। वह सॉल्ट लेक एरिया (Salt Lake Area) के एक पॉश होटल में ठहरा हुआ था। इसी दौरान डेटिंग ऐप पर एक महिला उसके संपर्क में आई। दोनों में बातें होने लगी। इसी दौरान महिला ने उसे सेक्स के लिए कुछ महिलाओं से मिलवाने का ऑफर दिया। क्रिकेटर उसके झांसे में आ गया। इसके बाद 1 नवंबर को चार लोग उससे मिलने आए। उन्होंने पीड़ित क्रिकेटर (victim cricketer) को कुछ लड़कियों के फोटोग्राफ दिखाए और अपनी पसंद की लड़की चुनने के लिए कहा। क्रिकेटर के एक लड़की का फोटो पसंद करने पर उन्होंने दोनों की मुलाकात करा दी। क्रिकेटर ने उस लड़की के साथ कुछ पल बिताए। इस दौरान लड़की ने चुपके से इस सारे वाकये की वीडियो रिकॉर्डिंग कर (video recording of all this incident)ली।
इसके बाद शुरू हो गई ब्लैकमेलिंग
इसके बाद क्रिकटर से मिली जानकारी के अनुसार चारों आरोपी फिर मिलने आय और वे वीडियो दिखाकर पैसे की मांग करने लगे। क्रिकेटर ने अपने सोशल स्टेट्स को बचाने के लिए उसने तत्काल आरोपियों के अकाउंट्स में 60 हजार रुपये (60 thousand rupees) ट्रांसफर कर दिए। साथ अपनी सोने की चेन व बेहद महंगा मोबाइल फोन भी उन लोगों को दे दिया। क्रिकेटर का कहना है कि इसके बाद भी उसे लगातार ब्लैकमेलिंग के लिए फोन करते रहे। इसके चलते 2 नवंबर को उसने बगुआटी पुलिस स्टेशन (Baguati police station) जाकर शिकायत कर दी। और शनिवार रात को तीन आरोपी बगुआटी इलाके से ही गिरफ्तार कर लिए गए, जबकि चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author