December 6, 2022

सानिया मिर्जा-शोएब मलिक का रिश्ता टूटने की कगार पर, यह है वजह

wp-header-logo-154.png

खेल। भारत की टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के अनुभवी क्रिकेटर शोएब मलिक (Sania Mirza and Shoaib Malik) के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों की शादी कभी भी टूट सकती है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक दूसरे से तलाक लेने वाले हैं। इन अटकलों को सानिया के एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram post of Sania) ने हवा दे दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि Where do broken hearts go To find Allah ! मतलब टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, खुदा को खोजने के लिए। जब से सानिया ने यह पोस्ट शेयर (Sania shared this post) किया है फैन्स हैरान हैं। हालांकि इसके बारे में न तो शोएब और नाही सानिया ने खुले तौर पर अपनी बात रखी है।
Sania Mirza Instagram story. pic.twitter.com/BBKEztyCa6
किसी और लड़की को डेट कर रहे शोएब मालिक

आपको बता दें कि सानिया और मलिक (Sania and Malik) के रिश्ते में दरार क्यों आई है, इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। लेकिन पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक कि मलिक ने सानिया को कथित रूप से धोखा दिया है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार मलिक किसी और लड़की के साथ डेट कर रहे हैं। जब इसका पता सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को लगा तो उन्हें काफी बुरा लगा। इसके बाद दोनों अलग-अलग घरों में रह रहे हैं। इसके अलावा मालूम हो की इससे पहले सानिया ने शुक्रवार को बेटे इजहान (son Izhaan) के साथ तस्वीर शेयर की थी। तब उन्होंने लिखा था- वो पल जिन्होंने मुश्किल दिनों में मेरी मदद की।” सानिया की इस पोस्ट के बाद ही इस बात कयास लगने शुरू हो गए थे कि उनका मलिक के साथ रिश्ता सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।
A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)
sसानिया शोएब की पहली पत्नी नहीं

गौरतलब है की सानिया शोएब की पहली पत्नी नहीं है। शोएब की पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी हैं। 2010 में सानिया-शोएब की शादी से पहले आयशा (Ayesha Siddiqui) मीडिया में आई थीं, उन्होंने कहा था कि वे शोएब की पत्नी हैं। बिना तलाक दिए शोएब शादी नहीं कर सकते हैं। हैदराबाद की रहने वाली आयशा ने कहा था कि शोएब मोटा होने की वजह से उन्हें पसंद नहीं करते।
पहले तो शोएब इस शादी से इनकार करते रहे और तलाक नहीं देने के बात कही, लेकिन विवाद (controversy escalated) ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्होंने आयशा को तलाक दिया। ये तलाक सानिया से शादी होने के बाद दिया गया था। इसके अलावा बता दें कि सानिया और शोएब ने 2010 में दोनों ने शादी की थी। उस समय सानिया की देशभक्ति पर सवाल उठे थे, लेकिन उन्होंने कभी भी किसी खेल में पाकिस्तान (Pakistan) का समर्थन नहीं किया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author