December 3, 2022

Pro Kabaddi League 2022: यूपी योद्धा ने जयपुर पैंथर्स के मुंह से छीनी जीत, एक क्लिक में जाने पूरे मैच का हाल

wp-header-logo-90.png

खेल: प्रो कबड्डी लीग 2022 (Pro Kabaddi League 2022) के तीसरे मैच में यूपी योद्धा ने जयपुर पिंक पैंथर्स (UP Yoddha defeated Jaipur Pink Panthers) को 34-32 से हराया। मैच शुरू से अंत तक रोमांचक रहा। आखिरी रेड में मैच का फैसला हुआ। दोनों टीमों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। हालांकि, मैच के अंत में यूपी योद्धा (UP Yoddha’s performance) का प्रदर्शन भारी रहा। मैच की शुरुआत में दोनों टीमें बराबरी पर रहीं। हालांकि 10 मिनट बाद जयपुर ने पैंथर्स और ऑल आउट यूपी योद्धाओं के दमदार प्रदर्शन से पांच अंकों की बढ़त बना ली। पहले हाफ की समाप्ति तक जयपुर 15-12 से आगे चल रहा था। प्रो कबड्डी के (Pro Kabaddi) पिछले सीजन में धूम मचाने वाले रेडॉन प्रदीप नरवाल पहले मैच में फ्लॉप नजर आए। वह इस मैच में एक भी अंक नहीं बना सके। जयपुर के लिए सुरेंद्र गिल ने चार जबकि अर्जुन देशवाल (Arjun Deshwal) ने चार रन बनाए।
दोनों टीमों ने एक-दूसरे से जमकर की भिड़ंत
दूसरे हाफ में तीन मिनट का खेल हुआ। यूपी योद्धा (UP Yoddha) ने जयपुर को ऑल आउट करके मैच में 18-16 की बढ़त ले ली। दूसरे हाफ के नौवें मिनट में अजीत कुमार ने करो या मरो के रेड में प्रवेश किया और तीन अंक बनाकर 21-20 से बराबरी कर ली। अजित के रेड के बाद भी जयपुर एक अंक पीछे था। इसके बाद भवानी राजपूत (Bhavani Rajput) ने सुपर रेड भी की। यूपी चार मिनट में ऑल आउट हो गई और जयपुर सिर्फ एक अंक से पिछड़ गया। इसके बाद यूपी ने दो अंक से बढ़त बनाकर मैच जीत लिया।
राहुल चौधरी का फ्लॉप शो
पहले हाफ में एक भी अंक नहीं बना सके प्रदीप नरवाल (Pradeep Narwal) ने दूसरे हाफ में सात अंक बटोरे। यूपी के लिए सुरेंद्र गिल ने सबसे ज्यादा आठ रेड पॉइंट लिए। जयपुर के लिए अर्जुन देसवाल ने भी आठ रेड अंक हासिल किए। राहुल चौधरी (Rahul Chaudhary) मैच में सिर्फ एक अंक ही हासिल कर पाए। उनका प्रदर्शन भी उनके कद के अनुरूप रहा
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author