December 5, 2022

Pro Kabaddi League 2022: पहले दिन के तीन मैचों के बाद जाने अंकतालिका का हाल, Raiding और defence की रेस में ये खिलाड़ी आगे

wp-header-logo-89.png

खेल: प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के नौवें सीजन की जोरदार शुरुआत हो चुकी है। पहले दिन तीन मैच खेले गए और उनमें से दो काफी रोमांचक रहे। सीजन के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन दबंग दिल्ली ने यू मुंबा के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की। मुंबा के युवा दिल्ली की टीम (Delhi team) के सामने टिक नहीं पाए और वे पहले हाफ से ही काफी पीछे रह गए। हालांकि इसके अलावा अन्य दो मैच काफी रोमांचक और करीबी रहे।
पिंक पैंथर्स और यूपी योद्धा के बीच हुआ बेहद रोमांचक मुकाबला
दिन के दूसरे मैच में बेंगलुरू बुल्स और तेलुगु टाइटंस (Bengaluru Bulls and Telugu Titans) ने समां बाधने का काम किया। यह मैच काफी करीब था और आखिर तक लग रहा था कोई भी मैच जीत सकता है। हालांकि, बेंगलुरु के डिफेंस ने शानदार काम किया और अपनी टीम को पांच अंकों से जीत दिलाने में मदद की। दिन का आखिरी मैच सबसे रोमांचक रहा जो जयपुर पिंक पैंथर्स और यूपी योद्धा के (Jaipur Pink Panthers and UP Yoddha) बीच खेला गया। इस मैच का नतीजा आखिरी रेड में सामने आया। इस मैच में प्रदीप नरवाल पहले हाफ में कोई अंक नहीं ले सके, लेकिन दूसरे हाफ में उन्होंने सात रेड अंक लिए। आइए जानते हैं कैसा है पॉइंट टेबल और कौन से खिलाड़ी टॉप पर हैं…
प्रो कबड्डी लीग 2022 अंक तालिका
पहले दिन तीन टीमों (teams won) ने अपने मैच जीते, लेकिन जीत के सबसे बड़े अंतर से दिल्ली की टीम पहले स्थान पर है। दिल्ली ने मैच को 14 अंकों के अंतर मैच जीत लिया। बेंगलुरु दूसरे और यूपी तीसरे नंबर पर है। सभी टीमों को जीत के लिए पांच-पांच अंक (five points) मिले हैं।
प्रो कबड्डी लीग 2022 आंकड़े
पहले दिन के बाद नवीन कुमार (Naveen Kumar) 13 अंक हासिल करने वाले शीर्ष रेडर हैं। नवीन इस सीजन में सुपर 10 हिट करने वाले पहले खिलाड़ी भी हैं। सात खिलाड़ियों ने डिफेंस में चार-चार टैकल पॉइंट (tackle points) लिए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author