November 28, 2022

Pro Kabaddi League 2022: पटना पाइरेट्स और पुनेरी पलटन के बीच आज मुकाबला, क्लिक कर यहां देखे संभावित प्लेइंग-7

wp-header-logo-91.png

खेल: प्रो कबड्डी लीग (PKL) का नौवां सीजन शुरू हो गया है। पहले दिन तीन मैच खेले गए और तीनों मैच काफी रोमांचक रहे। इसी क्रम में दूसरे दिन का पहला मैच पुनेरी पलटन और पटना पाइरेट्स के (PAT vs PUN) बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें नए सीजन की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी। बताते चले पिछले सीजन में पटना की टीम जहां उपविजेता रही थी। वहीं पुनेरी पलटन ने (Puneri Paltan) भी प्लेऑफ में अपनी जगह दर्ज करवाई थी। इस साल दोनों टीमों की ओर से कुछ नए खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे।
सचिन होंगे मुख्य रेडर
अगर पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) की बात करें तो उनके लिए सचिन तंवर सबसे अहम खिलाड़ी (important player) होंगे। सचिन पटना की टीम के मुख्य रेडर होंगे और इसलिए उन पर काफी जिम्मेदारी होगी। मालूम हो की पिछले सीजन में पटना का डिफेंस (Patna’s defense) काफी बेहतरीन था और इस सीजन भी उनका डिफेंस काफी मजबूती में दिखाई दे रहा है। डिफेंस की कमान मोहम्मद रजा शादलू के (Mohammad Raza Shadlu) कंधो पर होगी। उनके अलावा नीरज कुमार और साजिन चंद्रशेखर भी टीम में डिफेंस को मजबूत करेंगे।
फ़ज़ल लीग में दूसरे सबसे अधिक टैकल पॉइंट लेने वाले खिलाड़ी
इसके अलावा पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) की बात करें तो उन्होंने इस सीजन में फ़ज़ल अतरचली के रूप में एक शानदार डिफेंडर खरीदा है। फ़ज़ल वर्तमान में लीग में दूसरे सबसे अधिक टैकल पॉइंट लेने वाले खिलाड़ी हैं और जल्द ही नंबर एक पर पहुँच सकते हैं। फजल के अलावा मोहम्मद नबीबख्श भी पुनेरी की टीम का हिस्सा हैं। नबीबख्श एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और उन्होंने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है।
पुनेरी के रैडिंग विभाग में असलम इनामदार और मोहित गोयत (Aslam Inamdar and Mohit Goyat) दो अहम खिलाड़ी होंगे। असलम ने पिछले साल अच्छा प्रदर्शन किया था और इस साल उनको पुनेरी ने अपना कप्तान (captain of Puneri) बनाया है।
ये है PAT vs PUN के बीच PKL 2022 मैच की संभावित प्लेइंग-7
पटना पाइरेट्स: नीरज कुमार (कप्तान), सुनील, सी सजिन, सचिन तंवर, रोहित गुलिया, सुकेश हेगड़े , मनीष।
पुनेरी पलटन: फजल अत्राचली, साजिन चंद्रशेखर, मोहम्मद रजा सदलू (उप-कप्तान), मोहम्मद नबीबख्श, सचिन तंवर, असल इनामदार (कप्तान), मोहित गोयल।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author