November 28, 2022

Adipurush Movie: सोशल मीडिया पर उठ रही आदिपुरुष के बायकॉट की मांग, इस वजह से छिड़ा पूरा विवाद

wp-header-logo-100.png

आदिपुरुष फिल्म का पोस्टर 
Adipurush Movie Boycott Trending on Twitter: ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बन रही आदिपुरुष फिल्म को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को फिल्म के डायरेक्टर को सर्व ब्रह्माण महासभा ने नोटिस भेजा था। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर भी प्रभास की अपकमिंग फिल्म के खिलाफ विरोध के स्वर जोरों पर हैं। ट्विटर पर यूजर्स कई वजह के चलते इस फिल्म को बॉयकोट करने की मांग उठा रहे हैं। रिपोर्ट में जानें आखिर प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष में ऐसा क्या है कि इस पर धार्मिक भावानाओं को आहात करने के आरोप लगाए जा रहे हैं।
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ आदिपुरुष का बायकॉट
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूजर्स शुक्रवार देर रात के बाद से आदिपुरुष फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। प्रभास समेत सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लुक और व्यहवार को लेकर पोस्टर शेयर करते हुए यूजर्स सवाल खड़े कर रहे हैं। आदिपुरुष का बायकॉट करने के अलावा फिल्म की स्टार कास्ट को एंटी हिंदू बताया जा रहा है। मशहूर निर्देशक ओम राउत को भेजे गए नोटिस में भी कहा गया कि सात दिन के अंदर फिल्म से विवादित सीन्स को नहीं हटाया गया तो इसके खिलाफ कानूनी कारवाई और बायकॉट किया जाएगा। हालांकि एक दिन के बाद ही सोशल मीडिया पर फिल्म के विरोध के स्वर जोरों पर हैं।
यहां पढ़ें: आदिपुरुष के खिलाफ हो सकती है कानूनी कारवाई, फिल्म डायरेक्टर को नोटिस हुआ जारी

We Worship Lord Shri Ram 🙏
We Worship Lord Hanuman 🙏
We Worship Lord Shiva 🙏
We won’t worship RavanASURA.He is an Asura (Demon), he may be a Shiva Bakth,Many Asuras are Shiva Bhakths. So can we worship them? Asuras are Asuras even they are Bhakths… #BoycottBotsAreAntiHindus
इस वजह से लग रहे फिल्म पर आरोप

आदिपुरुष फिल्म पर रामायण के किरदारों को गलत संदर्भ में दिखाने के आरोप लगाए जा रहे हैं। सर्व ब्रह्माण महासभा का भी कहना है कि इस फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से दिखाया गया हैं। वहीं सैफ अली खान की रावण लुक पर भी यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया लगातार दे रहे हैं। बायकॉट का असर फिल्म के निर्माण पर किस रूप में पड़ता है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। बता दें कि फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज की जाएगी। हालांकि इसका टीजर सामने आ चुका है, इसके बाद से ही प्रभास की फिल्म को लेकर विवाद की स्थिती बन चुकी है।
#Boycott_Adipurush#Boycott_Adipurush
Playing with the religious faith and sentiments of Hindus for how long?

▪️The feet of Lord Rama are not footpads but leather slippers

▪️ There is no tilak on Ravana’s forehead his hair is short dreadful not a thread, like Khilji pic.twitter.com/JWiT0scCYY

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author