November 27, 2022

'जवान' की शूटिंग पूरी होने पर Shahrukh Khan ने शेयर किया अनुभव, बोले- अब सीखनी है चिकन 65 की रेसिपी…

wp-header-logo-96.png

Shahrukh Khan Film Jawan: अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की है। इस फिल्म को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी के तहत बनाया जा रहा है। शाहरुख के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा भी अहम किरदार की भूमिका में नजर आएंगे। जवान फिल्म की शूटिंग से जुड़े अनुभव अभिनेता ने साझा किए हैं। साथ ही चिकन 65 बनाना सीखने की इच्छा जाहिर की है।
शाहरुख ने शेयर किया ट्वीट
शुक्रवार देर रात एक्टर शाहरुख ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा कि 30 दिन का फिल्म शूटिंग का अनुभव काफी यादगार रहा। इस दौरान रजनीकांत सेट पर मिलने आए। नयनातार के साथ फिल्म देखी, तो अनिरुद्द के साथ चर्चा की। विजय सेतुपति और थलापति ने मुझे स्वादिष्ट खाना खिलया। इसके बाद शाहरुख लिखते हैं कि अब मुझे चिकन 65 की रेसिपी सिखनी है।
शाहरुख के ट्वीट पर एमेजॉन प्राइम का रिएक्शन

शाहरुख खान के इस ट्वीट पर ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि शाहरुख खान + नयनतारा + अनिरुद्ध + विजय सेतुपति + थलपति विजय + अतली = हर कुछ बेहद अच्छा होने वाला है। इसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के तुरंत बाद ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।
डबल रोल में दिखेंगे शाहरुख
जवान फिल्म से शाहरुख खान का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद से फैंस की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। यह फिल्म एक्शन और थ्रील से भरपूर होने वाली है। रिपोर्ट में ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आने वाले हैं। जवान फिल्म शाहरुख की अगले साल की अपकमिंग फिल्मों में से एक है। हाल ही में उन्होंने पठान फिल्म की शूटिंग पूरी की थी, जो अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसके कुछ समय बाद 2 जून को जवान फिल्म रिलीज की जाएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author