December 3, 2022

Vikram Vedha में एक्शन का होगा फूल डोज, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मचाएंगे धमाल, देखें Trailer

wp-header-logo-186.png

विक्रम वेधा ट्रेलर
Vikram Vedha Trailer: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की दमदार मूवी ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े सुपरस्टार इस मूवी में नजर आने वाले हैं। फैंस इस अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब ट्रेलर के रिलीज होने के बाद दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है। वहीं, मूवी में मनोरंजन के साथ सस्पेंस का तड़का भी लगने वाला है। ट्रेलर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्शन काफी ज्यादा देखने को मिलेगा।
विक्रम वेधा का ट्रेलर हुआ रिलीज
फिल्म के ट्रेलर में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान दोनों ही जबरदस्त फाइट करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ही कहा जाता है कि इस कहानी में कोई एक सही और दूसरा गलत नहीं है। दरअसल, अक्सर फिल्मों में एक विलेन और दूसरा हीरो होता है, लेकिन विक्रम वेधा में ना तो कोई पूरी तरह से सही है और ना ही गलत है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की उत्सुकता फिल्म को देखने को लेकर काफी ज्यादा बढ़ गई है।
तमिल की फिल्म विक्रम वेधा तो सुपरहिट रही थी। अब इसके हिंदी वर्जन के ट्रेलर को देखने के बाद लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। ऋतिक की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। 2 मिनट 50 सेकेंड का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि ये मूवी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
फिल्म की क्या है कहानी?
विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऋतिक की इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन, टॉप डायलॉग और दमदार थ्रील देखने को मिल रहा है। विक्रम वेधा की कहानी की बात करे तो इसमे पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वैधा (ऋतिक रोशन) को पकड़ने के लिए पूरी ताकत लगा देता है। ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म में बिल्ली और चूहे को पकड़ने जैसा वाकय नजर आ रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author