December 6, 2022

IND VS AFG: भारत-अफगान मैच से पहले हुआ बड़ा हादसा, स्टेडियम के पास लगी भयानक आग

wp-header-logo-181.png

स्टेडियम के बाहर आग लग
भारत और अफगानिस्तान के(India and Afghanistan) बीच एशिया कप 2022 का मुकाबला कुछ ही देर में शुरू होने वाला है, लेकिन इससे पहले एक बड़ी खबर दुबई से आ रही है। जानकारी के मुताबिक दुबई (Dubai According to the information) इंटरनेशनल स्टेडियम के बाहर आग लग गई है। बताया जा रहा है कि ये आग स्टेडियम के पास एक बिल्डिंग में लगी है, जिसके कारण आस-पास धुआं ही धुआं हो गया है। ऐसा माना जा रहा है कि इस वजह से मैच के टॉस में देरी हो सकती (toss of the match may be delayed) है
आस-पास काला धुआं छा गया
बता दें कि शुरुआत में इस तरह की खबरें आ रही थीं कि आग स्टेडियम के अंदर या स्टेडियम के एंट्री गेट(fire started inside the stadium) पर लगी है, लेकिन जल्दी ही इस बात की पुष्टि हो गई कि ये घटना स्टेडियम से कुछ दूर(some distance away from the stadium.) एक बिल्डिंग में हुई है। हालांकि, आग भीषण नजर आ रही है, जिसके कारण स्टेडियम के आस-पास काला धुआं छा गया। और इस बात की भी पुण जानकारी नहीं मिली हैं कि ये आग किस वजह से लगी। भारत-अफगानिस्तान के(Super Four) बीच सुपर फोर का मुकाबला इसी स्टेडियम में खेला जाना (played in this stadium) है।
Getting to know about major fire outside Dubai stadium right now pic.twitter.com/ehqpv1rWls

एक तरह से सम्मान के खिलाफ खेल रही दोनो टीमें
गौरतलब है कि टीम इंडिया अब (Team India )अफगानिस्तान के खिलाफ एक तरह से सम्मान के खिलाफ खेल रही है, क्योंकि अगर वह यहां जीतती है तो कम से कम सुपर-4 स्टेज पर उसके नाम एक जीत तो(Super-4 stage) होगी। टी-20 वर्ल्डकप से ठीक पहले टीम इंडिया एक बड़े(big tournament with expectations) टूर्नामेंट में उम्मीदों के साथ उतरी थी, लेकिन वह यहां भी फेल साबित हुई। एशिया कप के बाद टीम इंडिया को अभी ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज़ खेलनी है। टी-20 वर्ल्डकप से ठीक पहले टीम इंडिया की यह आखिरी परीक्षा होगी, इसके बाद सीधा टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय खिलाड़ी अपना दम दिखाएंगे(T20 World Cup directly)।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author