December 8, 2022

Asia Cup 2022: जीत के बाद PAK ने खोया आपा, भड़के अफगानियों ने पाकिस्तानी फैन्स को कुर्सियों से पीटा, देखें Video

wp-header-logo-183.png

Asia Cup 2022 सीजन (Asia Cup 2022 Season) से टीम इंडिया और अफगानिस्तान बाहर हो गई हैं। बुधवार को हुए अफगानिस्तान (Afghanistan) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच खेला गया मैच बहुत रोमांचक रहा। आखिरी ओवर में भी कोई नहीं जान पा रहा था कि मैच किस तरफ जाएगा। लेकिन पाकिस्तान की टीम ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के लगाकर मैच जीत लिया।
जिसके बाद पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम का फाइनल तय हो गया है। अफगानिस्तान के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान के समर्थक पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर हो गए थे। मैच जीतने के बाद पाकिस्तानी फैंस ने जश्न के साथ स्टेडियम के बाहर जमकर हंगामा किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सबसे पहले मैच जितने के बाद स्टेडियम के बाहर पाकिस्तानी फैंस (Pakistan Fans) ने जमकर हंगामा किया और अफगानिस्तानी फैंस (Afghanistan Fans) पर हमला किया।
After the Afg Pak World Cup match last year I decided I would never watch another game between these two teams at the stadium. pic.twitter.com/JrJnpmUP09
इसके बाद नाराज अफगानिस्तानी फैंस ने हंगामा किया और पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस (Pakistani Cricket Fans) को कुर्सियों से जमकर पीटा। शाहजाह के स्टेडियम (Shahjah Stadium) में ही अफगानिस्तानी फैंस (Afghanistan Fans) ने कुर्सियों को तोड़ना और उखाड़ना शुरू कर दिया। और खुश हो रहे पाकिस्तानी फैंस (Pakistan Fans) पर कुर्सियां फेंकी। यह सारा नजारा कैमरे में कैद हो गया।
जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दंगा करने वाले प्रशंसकों के हाथ में अफगान झंडा है। उन्होंने कपड़े और शरीर पर भी देश का झंडा बना हुआ है। वह जिस और कुर्सियां फेंक रहे हैं, वहां भीड़ में भी लोगों के पास पाकिस्तानी झंडा दिखाई दे रहा है।
This is what Afghan fans are doing.
This is what they’ve done in the past multiple times.This is a game and its supposed to be played and taken in the right spirit.@ShafiqStanikzai your crowd & your players both need to learn a few things if you guys want to grow in the sport. pic.twitter.com/rg57D0c7t8
यानी साफ है कि हार के बाद अफगान प्रशंसकों ने निशाना बनाते हुए पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस पर कुर्सियां फेक रहे हैं। वही वीडियो में अफगान फैन्स पाकिस्तानियों को कुर्सियों से पीटते भी नजर आ रहे हैं। वही इस पर शोएब अख्तर ने अफ़ग़ान प्रशंसकों द्वारा की गई गड़बड़ी और जिस तरह से उन्होंने पाकिस्तानियों पर हमला किया, उसका वीडियो साझा किया है। साथ ही लिखा है कि अगर अफगानिस्तान को क्रिकेट में आगे जाना है तो ऐसी हरकतों से बाज आना होगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author