December 6, 2022

रिलीज से पहले सुपरहिट हुई Brahmastra, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने कमाए इतने करोड़

wp-header-logo-195.png

Brahmastra Advance Booking Data: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज से पहले ही अच्छी खबर सामने आई है। अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी मूवी पर बायकॉट का प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के डाटा भी सामने आ चुका है। साल की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से एक दिन पहले तक 23 करोड़ रुपये की टिकट बिक गई है। गौरतलब है कि 23 करोड़ में से तकरीबन आधी से ज्यादा कमाई पहले दिन ही होने वाली है।
ब्रह्मास्त्र की इतने करोड़ की हुई एडवांस बुकिंग

मेकर्स के लिए एडवांस बुकिंग के डाटा राहत भरे नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड की फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बीच इस मूवी की इतनी ज्यादा टिकट का बिकना काफी खास बात है। रिपोर्ट के अनुसार, ब्रह्मास्त्र की सभी भाषाओं में केवल पहले दिन के लिए ही 11 करोड़ रुपये की टिकट बिक चुकी हैं। वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन की बात करे तो इसके लिए भी एडवांस बुकिंग में 10 करोड़ के लगभग की टिकट बिक गई है। आकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि आलिया-रणबीर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग करने वाली है।
क्या अयान मुखर्जी की फिल्म करेगी अच्छी कमाई
बॉलीवुड की कुछ अन्य फिल्मों की तुलना के आधार पर देखें तो भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) जो कार्तिक आर्यन की अच्छी कमाई करने वाली फिल्म थी। इसने ओपनिंग पर 14.5 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके अलावा अक्षय कुमार की सूर्यवंशी (Sooryavanshi) जिसने 26 करोड़ रुपये की कुल ओपनिंग की थी। इन तमाम फिल्मों से ब्रह्मास्त्र एडवांस बुकिंग के डाटा में आगे निकल चुकी है। हालांकि इस मूवी को तगड़ा चैलेन्ज केजीएफ 2 (KGF 2) की पहले दिन की कमाई देने वाली है। मुखर्जी की फिल्म 2022 की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म है। हर कोई फिल्म के प्रदर्शन को लेकर जानना चाहता है कि आखिर ये मूवी क्या कोई कमाल दिखा पाएगी। दरअसल, फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से इतना तो अनुमान लगाया जा सकता है कि रणबीर कपूर की फिल्म एक अच्छी कमाई की ओर बढ़ती नजर आ रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author