December 6, 2022

बॉयकोट ट्रेंड को नजरअंदाज कर बोली Alia Bhatt, सब कुछ अच्छा है…

wp-header-logo-184.png

Alia Bhatt Reaction on Boycott: बॉलीवुड की फिल्मों (Bollywood films) को इन दिनों बहिष्कार का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही ट्विटर पर उसे बॉयकोट करने की मांग उठने लगती है। अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी बड़े बजट की इस फिल्म का बहिष्कार अलग-अलग वजह से किया जा रहा है। इन तमाम बातों के बीच अब एक्ट्रेस आलिया ने ट्रोलर्स को नजरअंदाज करने का फैसला कर लिया है। जी.. हां ऐसा अभिनेत्री के एक बयान से साफ पता चल रहा है।

बॉयकोट पर आलिया ने दिया अपना रिएक्शन

दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करने आयान मुखर्जी के साथ आलिया-रणबीर भी पहुंचे थे। इस दौरान आलिया से ब्रह्मास्त्र को बॉयकोट करने की उठ रही मांग से संबंधित सवाल पूछा गया। जिसके जवाब में आलिया ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि ‘ऐसा कुछ नहीं है, फिल्म को रिलीज करने के लिए काफी खूबसूरत माहौल है। फिलहाल हम सभी को बेहद खुश, स्वस्थ और सुरक्षित रहना चाहिए।’ साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि ‘प्लीस ऐसा कुछ मत फैलाए जिससे माहौल नेगेटिव बन जाए।’ आलिया का मानना है कि सब कुछ काफी अच्छा चल रहा है। फिल्में सिनेमा में वापसी कर रही है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा ‘हम सभी शुक्रगुजार है कि अब काम कर पा रहे हैं और दर्शकों का मनोरंजन अपनी फिल्मों के माध्यम से कर रहे हैं।
A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)
ब्रह्मास्त्र का विरोध आखिर क्यों हो रहा है

गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र का विरोध करने के स्वर थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक तरफ फैंस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स मूवी का लगातार बहिष्कार करने में लगे हुए हैं। करण जौहर (Karan Johar) के प्रोड्क्शन में बनी ब्रह्मास्त्र कल यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या अपना कमाल दिखा पाएगी। हालांकि इस सवाल का सही जवाब तो ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने के बाद ही मिल सकेगा। तब तक आप इस फिल्म से जुड़े सभी बड़े अपडेट हरिभूमि की रिपोर्ट में पढ़ सकते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author