September 25, 2022

Haryanvi Song: हरियाणा में छाई Manisha Sharma, सपना चौधरी को भी दे रही टक्कर

wp-header-logo-196.png

Manisha Sharma Haryanvi song: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री (Haryanvi music industry) में ज्यादातर एक्ट्रेस या सिंगर रोमांटिक गानों (romantic songs) को लेकर पॉपुलर है, लेकिन हरियाणा के गानों में एक उभरती स्टार के रुप में मनीषा शर्मा (Manisha Sharma) का नाम सामने आया है। बता दें कि मनीषा के काफी गाने हरियाणा में सुपर हिट हो चुके हैं। हाल ही में उनका एक नया गाना सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रहा है। पॉपुलर कलाकार भी उनके नए गाने पर इंस्टाग्राम (Instagram) पर रिल्स बना रहे हैं।
हरियाणा में बदमाशी के गाने से पॉपुलर हुई मनीषा

मनीषा शर्मा एक ऐसी इकलौती सिंगर है, जो हरियाणवी गानों में सबसे ज्यादा बदमाशी के सॉन्ग गाने के लिए पॉपुलर है। उनका एक गाना ‘बदमाशी’ नाम से भी है, जो हरियाणा के लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आया था। हाल ही में मनीषा शर्मा ने अपने गानों में एक्टिंग करनी भी शुरु कर दी है। हरियाणवी गानों में एक्ट्रेस के कई गाने ऐसे जो यूटयूब पर काफी ज्यादा देखे गए है। इस बीच मनीषा का एक नया गाना Tere Yaar Ne Kholya Tuition Badmashi Kaa और Tha Tha वायरल हो रहा है।

हरियाणा की क्वीन को दे रही टक्कर

हरियाणा में सपना चौधरी के गानों को टक्कर दे पाना इतना आसान काम नहीं है, लेकिन मनीषा शर्मा हरियाणवी गानों में एक ऐसा नाम बन चुकी है, जिनका नाम हर पॉपुलर गानें में देखने को मिलेगा। मनीषा के Badnam Gabhru, 2 Numberi, Tution Badhmashi Ka,System जैसे कई गानों को फैंस ने बेहद पसंद किया। उनके गानों को इतना पसंद किया जाने लगा है कि हरियाणा का कोई भी शादी या फंक्शन उनके कुछ पॉपुलर गानों के बिना पूरा नहीं हो सकता है।
A post shared by PRANJAL DAHIYA (@pranjal_dahiya_)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author