September 25, 2022

CWG 2022: गोल्ड से चूकने पर रेसलर पूजा गहलोत का इमोशनल वीडियो वायरल, देश से माफी मांगने पर पीएम मोदी का दिल छूने वाला ट्वीट

wp-header-logo-198.png

बर्मिंघम में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022 going on in Birmingham) में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार चल रहा है। जहां रविवार को खेल की दुनिया में सुपर संडे मना तो वहीं दिल्ली की रहने वाली रेसलर पूजा गहलोत (Pooja Gehlot) ने गोल्ड से चूकने पर माफी मांगी। इस पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उनका खेल के दौरान हौसला बढ़ाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा गहलोत ने सीडब्ल्यूजी में महिला 50 किलोग्राम वर्ग में ब्रॉन्ज मेडल जीता और फिर उनका एक रोते हुए वीडियो सामने आया। पूजा बर्मिंघम में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स में 3 ब्रॉन्ज मेडल हासिल करने वाले पूजा सिहाग और दीपक नेहरा की कैटगिरी में शामिल हो गई हैं। मेडल जीतने के बाद पूजा ने गोल्ड न लाने पर देश से माफी मांगी।

Pooja, your medal calls for celebrations, not an apology. Your life journey motivates us, your success gladdens us. You are destined for great things ahead…keep shining! ⭐️ https://t.co/qQ4pldn1Ff

पूजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मैच जीतने के बाद समाचार एजेंसी से कहा कि मैं देश के लोगों से माफी मांगती हूं। मेरी इच्छा थी कि यहां पर राष्ट्रगान बजाया जाए। लेकिन मैं अपनी गलतियों से सीखुंगी और अपने ऊपर काम करूंगी। उन्होंने ये बयान रोते हुए दिया।

पूजा के बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए भारतीय रेसलर का हौसला बढ़ाया और कहा कि आपको बधाई है और पूरा देश आप पर गर्व करता है। पीएम मोदी से विशेष तौर पर संदेश देते हुए हौसला बढ़ाया और कहा कि ये वक्त जश्न का है। माफी मांगने का नहीं है। आपकी जीवन यात्रा हमें प्रेरित करती है, आपकी सफलता हमें खुशी देती है। आगे भी कई मौके आएंगे और आपका भविष्य आगे भी चमकेगा। अब तक भारत ने 15 गोल्ड मेडल जीत लिए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author