June 26, 2022

Video: करीना पर विवादित बयान देकर बुरी फंसी PAK एक्ट्रेस, बोलीं- 'बीवियों को मोटी कहने वाले शौहर…'

wp-header-logo-119.png

पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस हिरा मानी (Hira Mani) कई शोज में नजर आ चुकी हैं। हीरा मणि को पाकिस्तान की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। हीरा और उनके पति, सलमान शेख टेलीविजन शो की मेजबानी करते नजर आते हैं। इस बीच एक्ट्रेस बॉडी शेमिंग को लेकर दिए गए बयान को लेकर फंस चुकी हैं। एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर को मोटी तक कह डाला।सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने वजन कम होने की बात बता रही है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने अपने पति की मदद से 3 महीने में 10 किलो वजन कम किया है।
पति की मदद से मैंने वजन कम किया है
A post shared by DIVA Magazine Pakistan (@divamagazinepakistan)
एक इंटरव्यू में अपने पति के साथ नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा, “इस दफा जो मैंने वजन कम किया है उसमें मेरे पास कोई ट्रेनर नहीं था। मेरे पास बस एक ट्रेनर था वो ये था मानी यानी मेरे पति। इसने जो मेरा वेट कम कराया वो पिछले जितने भी ट्रेनर थे वे नहीं करवा पाए थे। उन्होंने आगे कहा कि ”मेरा वजन बहुत बढ़ गया था। उस समय मेरा वजन हो गया था 64 किलो। फिर मेरे पति ने कहा चलो बेटा। मैंने एक दिन अपना ड्रामा देख लिया था तो मैंने कहा ये कौन है आंटी सी?” वहीं मानी ने कहा, “बेटा चलो मैं तुम्हें भगाता हूं। इसने फिर मेरा वजन 10 किलो 3 महीने में कम कराया ये जो कोई ट्रेनर नहीं कर पाया वो मेरे मियां ने किया।” वीडियो में एक्ट्रेस के पति बताते हैं कि “हिरा मानी ने खाने में भी रोक लगा रखी थी और उन्होंने मीठा खाना छोड़ दिया था।

इस बयान को लेकर हो रही है ट्रोलिंग
वहीं पाक एक्ट्रेस ने आगे कहा, “ये मुझे इतने ताने देता है कहता है वो देखो कटरीना को, करीना को अब तो करीना मोटी हो गई, वो देखो दीपिका को। मैं कहती हूं मैं कटरीना, दीपिका नहीं हूं मेरे दो बच्चे हैं लेकिन ये ताने देता है। मेरे ख्याल से ताने देने वाले शौहर अच्छे होते हैं वजन कम कर लेती हैं महिलाएं।” एक्ट्रेस का यह बयान सुन सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग हो रही है। एक्ट्रेस का आपत्तिजनक बयान ट्रोल्स को बिलकुल पसंद नहीं आया है।
बता दें कि हीरा ने हाल ही में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा सिंगिंग के क्षेत्र में भी कदम रखा है। एक्ट्रेस अपने स्टाइल और फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। हीरा एक मल्टीटैलेंटेड मां होने के साथ-साथ मल्टीटैलेंटेड भी हैं। उसके और उसके पति मणि के दो प्यारे लड़के हैं। हीरा अभी भी इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं और अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source