May 25, 2022

Mother's Day 2022: बॉलीवुड मॉम्स जो हुई बॉडी शेमिंग का शिकार, डिलीवरी के बाद मोटापे ने करवाई बेइज्जती

wp-header-logo-140.png

आज का दिन हर मां के लिए एक बहुत ही खास दिन है क्योंकि भारत सहित कई देशों में आज मदर्स डे (Mother’s Day 2022) मनाया जा रहा है। यह दिन माताओं के बिना शर्त प्यार और उनके बच्चों के लिए किए गए बलिदान का जश्न मनाता है। अन्य सभी मां की तरह बॉलीवुड की मॉम्स भी चाहे करीना कपूर खान हों, ऐश्वर्या राय बच्चन हों, या नेहा धूपिया ने भी प्रेगनेंसी फेज को खूब एन्जॉय किया है। बॉलीवुड के इन पॉपुलर मॉम्स को भी प्रेगनेंसी के बाद बढ़ते वजन को लेकर काफी ट्रोल किया गया है। आज मदर्स डे पर हम आपको उन बॉलीवुड मॉम्स के बारे में बता रहे हैं जो प्रेगनेंसी के बाद वजन बढ़ने के बाद काफी ट्रोल हुईं।
करीना कपूर (Kareena Kapoor)
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
जब प्रेगनेंसी के दौरान रूढ़ियों को तोड़ने की बात आती है तो बॉलीवुड की बेबो आइडियल बन चुकी हैं। मां बनने के बाद करीना ने एक बार एक फैशन इवेंट में रैंप वॉक किया और वजन बढ़ने के लिए उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया गया।
नेहा धूपिया (Neha Dhupia)
A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)
बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया को प्रेगनेंसी के बाद वजन बढ़ाने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं कई लोगों ने उन्हें जज किया और शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के लिए उन पर निशाना साधा।
काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)
A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)
काजल अग्रवाल जिन्होंने हाल ही में अपने बच्चे का स्वागत किया है उन्हें अत्यधिक वजन बढ़ने के कारण बॉडी शेम्ड किया गया। एक्ट्रेस ने कहा, “प्रेगनेंसी के दौरान, शरीर कई बदलावों से गुजरता है, जिसमें वजन बढ़ना और हार्मोनल परिवर्तन नार्मल है।”
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)
ऐश्वर्या राय को आराध्या को जन्म देने के बाद बहुत अधिक वजन बढ़ाने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था।
कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)
A post shared by Kalki (@kalkikanmani)
अभिनेत्री कल्कि कोचलिन बिना शादी किए मां बनने के लिए ट्रोल के रडार पर आ गईं।

कहने की जरूरत नहीं है कि ये सभी बी-टाउन मम्मियां ट्रोलिंग और नफरत से बेपरवाह रही हैं और अपने बच्चे के साथ जबरदस्त बॉन्ड शेयर करती हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source