August 18, 2022

MI vs GT: मुंबई की जीत के बाद जश्न मनाते हुए दिखे एक्टर रणवीर सिंह, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-112.png

खेल। आईपीएल (IPL) में शुक्रवार को खेला गया मैच बड़ा ही रोमांचकारी रहा। इस मुकाबले के अंत में कुछ ऐसा देखने को मिला जो अब तक टूर्नामेंट में नहीं दिखा होगा। हुआ ये कि, इस मैच में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को जीत दर्ज करने के लिए अंतिम ओवर में 9 रनों की ज़रूत थी। लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स (Daniel Sams) ने अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते गुजरात के बल्लेबाजों ये रन नहीं जड़ने दिए। इस दौरान गुजरात की तरफ से बल्लेबाजी कर रहे डेविड मिलर (David Miller) के सामने डेनियल सैम्स थे और गुजरात को मुकाबले की आखिरी बॉल पर 6 रनों की दरकरार थी। लेकिन डेनियल सैम्स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए गुजरात को इस लक्ष्य तक पहुंचने से पहले ही रोक दिया। इस तरह मुंबई ने गुजरात के मुहं से जीत छीन ली और इस मैच को 5 रनों से जीत लिया।
मुंबई की जीत के बाद मैदान पर झूमे रणवीर सिंह
What a match and what a finish! Daniel Sams had 9 runs to defend in the final over and he bowled a sensational over, giving away just 3 runs to help Mumbai Indians register a thrilling win over #GT. #TATAIPL | #duniyahiladenge
#mipaltan#IPL2022 #iplfantasy #IPLAuction pic.twitter.com/ztPdn6Azwo
मुंबई की इस शानदार जीत के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी बीच मैदान पर जश्न मनाते हुए नजर आए। तो वहीं, इस जीत के बाद स्टेडियम में बॉलीवुड के स्टार अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी जोरदार जश्न मनाते हुए देखा गया। अभिनेता रणवीर सिंह को पूरे मैच के दौरान मुंबई का सपोर्ट करते हुए देखा गया। अब रणवीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी ज्यादा देखना पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि, टूर्नामेंट में ये गुजरात टाइटंस की लगातार दूसरी हार है। अब गुजरात को अपना अगला मुकाबला 10 मई को लखनऊ के खिलाफ शाम 7: 30 बजे खेलना है।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author