August 13, 2022

Lock Upp का ग्रैंड फिनाले आज, विजेता कैदी को मिलेगी लाखों की प्राइज मनी और ये शानदार ऑफर

wp-header-logo-128.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock UPP) आज ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स की माने तो यह शो ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सफल शो बन गया है। एकता कपूर द्वारा निर्देशित इस शो ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शो के दौरान कई लोकप्रिय सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ने दुनिया के सामने अपने सीक्रेट्स शेयर किये और अपने निजी जीवन के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। वहीं फरवरी में शुरू हुआ यह शो आज अपने आखिरी पड़ाव में हैं और फैंस को आज के ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इंतजार है। तो हम आपको बताएंगे कि लॉक अप के ग्रैंड फिनाले को कब, कैसे और कहां देख सकते हैं।
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
लॉक अप का ग्रैंड फिनाले शनिवार यानि 7 मई को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर टेलीकास्ट किया जाएगा। एपिसोड रात 10:30 बजे स्ट्रीम होगा। विजेता की घोषणा होस्ट कंगना रनौत करेंगी। शो के फाइनलिस्ट और पूर्व कंटेस्टेंट्स द्वारा ग्रैंड फिनाले में शानदार परफॉरमेंस की भी उम्मीद की जा रही है।
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
विजेता ट्रॉफी को हथियाने के लिए सात प्रतियोगी एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे। शिवम शर्मा (Shivam Shrama) शो के पहले फाइनलिस्ट थे। उनके बाद मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) थे। आजमा फलाह (Azma Fallah) को शो के तीसरे फाइनलिस्ट के रूप में घोषित किया गया है। अन्य प्रतियोगी पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) भी ट्रॉफी के लिए होड़ में होंगी। ट्रॉफी के अलावा, विजेता को 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और साथ ही चमचमाती कार भी मिलेगी। इतना ही नहीं, विजेता को कथित तौर पर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के आने वाले शो में से एक में मुख्य भूमिका मिलेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रैंड फिनाले की रात कंगना रनौत अपने चार्टबस्टर गानों पर दमदार डांस परफॉर्मेंस देंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author