August 9, 2022

सड़क पर इस हसीना की गाड़ी को शख्स ने मारी टक्कर, गाली गलौच के साथ दी गई रेप की धमकी

wp-header-logo-134.png

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) के साथ 7 मई को एक दुखद घटना हुई थी। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि बीते दिन उनकी कार को एक अजनबी ने टक्कर मार दी और बाद में गाली-गलौज करने लगा। इतना ही नहीं, शख्स ने उन्हें रेप की भी धमकी दी है। अपनी बेटी तारा के साथ कार में सवार अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए मुंबई पुलिस की मदद मांगी।
This person banged my car got abusive and gave me rape threats his wife got aggressive and said chod de isko @MumbaiPolice help me find this guy who is threat to us pic.twitter.com/XtQbt1rFbd
कार के प्लेट नंबर के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए माही ने लिखा, “इस व्यक्ति ने मेरी कार को टक्कर मारी है। यहीं नही इसने गाली दी और मुझे रेप की धमकी दी और उस शख्स की पत्नी आक्रामक हो गई। मुंबई पुलिस मुझे इस शख्स को खोजने में मदद करें जो मेरे लिए खतरा है।” मुंबई पुलिस ने तुरंत जवाब दिया, “कृपया निकटतम पुलिस स्टेशन जाएं और अपनी शिकायत दर्ज करें।” माही ने ट्वीट का हवाला देते हुए बताया कि वह वर्ली स्टेशन गई थीं, जहां उन्हें मदद का आश्वासन दिया गया था।

इस ट्वीट को देखकर फैंस हैरान हैं और माही के सपोर्ट में आवाज उठा रहे हैं। यूजर ने माही को लिखा, ओएमजी!! इसे बर्दाश्त मत करो !! इस मामले को उठाओ !! आज हम सभी के आसपास क्या हो रहा है ??” माही ने उसे जवाब दिया, ” तारा कार में थी मैं उसके लिए डर गई थी।” गौरतलब है कि माही विज टेलीविजन पर कई लोकप्रिय शो जैसे ‘लागी तुझसे लगन’ और ‘बालिका वधू’ में नजर आ चुकी है। उन्होंने टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) से शादी की है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author