September 25, 2022

ऋषि कपूर के साथ बिताए आखिरी पलों को याद कर भावुक हुई नीतू कपूर, कहा- 'वो कुछ कहना चाहते थे मगर वक्त थम गया'

wp-header-logo-139.png

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बॉलीवुड के सबसे चहेते सितारों में से एक थे। कैंसर से दो साल की लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया। उनका इस तरह से चले जाना उनके फैंस और परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। हाल ही में एक साक्षात्कार में, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने आखिरी बार उनसे और अस्पताल में उनके आखिरी दिनों को याद किया। नीतू कपूर ने बताया कि 13 अप्रैल, 2020 आखिरी दिन था जब उन्होंने ऋषि कपूर के साथ बातचीत की थी क्योंकि उसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। इस दिन उनकी सगाई की सालगिरह थी।
सगाई की सालगिरह पर आखिरी बार हुई थी ऋषि कपूर से बात
नीतू ने साझा किया कि 13 अप्रैल, 2020 आखिरी दिन था जब उन्होंने ऋषि कपूर के साथ बातचीत की थी क्योंकि उसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनकी सगाई की सालगिरह थी। बता दें कि इस कपल ने 13 अप्रैल, 1979 को सगाई कर ली। उन्होंने आगे कहा कि उनके बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी 14 अप्रैल को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से हुई थी, लेकिन पूजा इस साल 13 अप्रैल को हुई थी। नीतू ने यह भी कहा कि ऋषि कपूर को सभी ट्रीटमेंट से गुजरते हुए देखना पीड़ादायक था। दिवंगत अभिनेता बहुत कुछ कहना चाहते थे, लेकिन वह व्यक्त नहीं कर सके।
बहुत कुछ बोलना चाहते थे ऋषि कपूर
उन्होंने कहा कि उनके बेटे रणबीर और आलिया भट्ट की शादी का फंक्शन भी 13 अप्रैल से शुरू हुई थी। आरके और आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ऋषि कपूर के साथ अपने अंतिम दिनों को याद करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “दो सप्ताह तक, वह वेंटिलेटर पर थे और इस दौरान कोई बातचीत नहीं हुई। वह कुछ बताना चाहते थे लेकिन उनका हाथ उठ नही सका। रणबीर और मैं अस्पताल में थे, और उन्हें इससे गुजरते हुए देखना बहुत पीड़ादायक था… वह बहुत कुछ बोलना चाहते थे लेकिन कुछ बोल नहीं सके।” वर्क फ्रंट की बात करें तो नीतू वर्तमान में डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में जज के रूप में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह ‘जग जुग जीयो’ में दिखाई देंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author