June 26, 2022

Video Viral: इस लड़की से शादी करना चाहते हैं नीरज चोपड़ा, आखिरकार गोल्डन बॉय ने खुद खोला राज

wp-header-logo-155.png

Video Viral: इस लड़की से शादी करना चाहते हैं नीरज चोपड़ा, आखिरकार गोल्डन बॉय ने खुद खोला राज
देश को टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2021) में एकमात्र गोल्ड दिलाने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरच चोपड़ा (javelin thrower Neeraj Chopra) अब किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। देश का हर घर उन्हें पहचानता है। गोल्ड मेडल जीतकर पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन करने वाले नीरज को हर वर्ग जानता है। युवा वर्ग तो उन्हें अपना आदर्श मानता है, उन्हें देखकर ही देश में कई युवाओं ने जैवलिन को अपना करियर बनाने की सोच ली है। नीरज सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहते हैं, वो अपनी ट्रेनिंग से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।
वहीं इन दिनों उनका एक वीडियो काफी वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें कहते सुना और देखा जा सकता है कि आखिर उन्हें शादी के लिए कैसी लड़की चाहिए। दरअसल जब से टोक्यो ओलंपिक में नीरज ने देश को गोल्ड मेडल दिलाया है तभी से उनकी फैन फॉलोइंग में लड़कियों की तादात काफी बढ़ गई है। महज 24 साल के नीरज चोपड़ा की डिमांड फीमेल फैंस में काफी ज्यादा है। यहां तक कि पिछले साल गूगल सर्च इंजन में सबसे ज्यादा ढूंढे जाने वालों की लिस्ट में गोल्डन बॉय (Golden Boy) का नाम शीर्ष पर ही था। वहीं इस वायरल हो रहे वीडियो में जब उनसे ये पूछा जाता है कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं तो पहले तो वो थोड़ा शर्मा जाते हैं फिर इस सवाल का जवाब देते हैं।
बता दें कि ये वीडियो पिछले साल रियलिटी शो डांस प्लस (Dance Plus) सीजन 6 का है। उस वक्त नीरज ने इस शो में शिरकत की थी, साथ ही जब उनसे इस शो के दौरान जज बने पुनीत पाठक (Puneet Pathak) ने पूछा था कि आपको किस तरह की लड़की पसंद है, तो नीरज ने शर्माते हुए इस सवाल का जवाब दिया था। वीडियो में नीरज को कहते सुना जा सकता है, “अभी तो ऐसा कुछ नहीं है पर मैं बताना चाहता हूं कि मैं खिलाड़ी हूं तो जैसे खिलाड़ी हो और अपने काम पर फोकस हो। एक-दूसरे की इज्जत करे, साथ में परिवार की भी इज्जत करे। ये चीजे उस लड़की में बेस्ट रहेंगी।”
नीरज का ये वीडियो एक बार फिर इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है। वहीं अभी कुछ समय पहले ही नीरज चोपड़ा को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री पुरुस्कार से सम्मानित किया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source