May 27, 2022

IPL 2022: LSG vs DC दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेगा ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, यहां जानें दोनों टीमों की संभावित Playing XI

wp-header-logo-158.png

खेल। गुरुवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 15वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और दिल्ली कैपिटल्स (Lucknow Super Giants Vs Delhi Capitals) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों में से इस सीजन में अभी तक लखनऊ की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। तीन मुकाबलों में से महज 1 मैच में हार का सामना करते हुए दो में जीत हासिल की है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने दो मैचों में एक में जीत तो दूसरी में हार का स्वाद चखा है। वहीं इस मुकाबले में दिल्ली को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज (Australian Batsman) डेविड वॉर्नर (David Warner) का साथ मिलेगा। साथ ही कहा जा रहा है कि वो टीम की प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में भी शामिल हो सकते हैं।
CANNOT. KEEP. CALM. ????????#YehHaiNayiDilli | #IPL2022#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals | @davidwarner31 pic.twitter.com/AzxnyDkRhT
बहरहाल वॉर्नर दिल्ली से जुड़ जुके हैं, उन्हें नीलामी में दिल्ली फ्रेंचाइजी ने 6.25 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था। इसके साथ ही अगर वे प्लेइंग इलेवन में जुड़ते हैं तो इससे टीम को फायदा मिल सकता है। इसके बाद पृथ्वी शॉ के साथ वॉर्नर को ही ओपनिंग करने का मौका मिल सकता है। बता दें कि वॉर्नर पहले भी दिल्ली के लिए खेल चुके हैं, वह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल होने से पहले दिल्ली में ही थे।

वहीं ये मैच डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाएगा। यहां की पिच की बात करें तो शाम के बाद यहां हल्की ओस आ सकती है इसलिए टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है। क्योंकि दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम को नुकसान हो सकता है।
दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
लखनऊ सुपर जाएंट्स- केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, एविन लुईस, दीपक हुड्डा, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाय/दुष्मंथा चमीरा, रवि विश्नोई और आवेश खान।
दिल्ली कैपिटल्स- पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मनदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, मुस्ताफिजुर रहमान।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source