August 18, 2022

सुशांत सुसाइड मामले में RTI से मांगी गई केस की जानकारी, CBI ने दिया ये जवाब

wp-header-logo-168.png

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस को लगभग दो साल हो चुके हैं। एक्टर के फैन्स और फैमिली अभी भी उनके दुखद निधन से उबरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने घर पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। उनके आकस्मिक निधन ने उनके प्रशंसकों और करीबी लोगों के बीच भारी हंगामा खड़ा कर दिया। फैन्स और फैमिली ने उनके लिए न्याय की मांग की। सीबीआई (CBI) ने विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच की और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) भी मामले में शामिल हो गए।
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)
अब, एसएसआर की मौत के मामले में नवीनतम अपडेट के अनुसार, केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई ने कथित तौर पर एक आरटीआई क्वेरी के जवाब में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है। सीबीआई, जो अभी भी मामले की जांच कर रही है। सूचना के अधिकार (आरटीआई) के तहत जानकारी मांगी गयी। एजेंसी ने आवेदक से कहा, “सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की जा रही है। कुछ भी साझा करने से जांच प्रभावित हो सकती है। मांगी गई जानकारी नहीं दी जा सकती है।”
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)
सुशांत के परिवार ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर दिवंगत अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनकी संपत्ति का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स केस से संबंधित आरोपों में गिरफ्तारी के 28 दिन बाद उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। रिया और उसका भाई शोइक उन 15 लोगों में शामिल थे, जिन्हें सितंबर 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की व्यवस्था करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ उनके निधन के एक महीने बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author