August 8, 2022

यामी गौतम का खुलासा- शादी के लिए डिजाइनर ने लहंगा देने से किया था मना इसलिए…

wp-header-logo-167.png

यामी गौतम
बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म दसवीं (Dasvi) को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। अपनी एक्टिंग पर नेगेटिव कमेंट देने वालों पर यामी ने गुस्सा जाहिर किया है। इस बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में आदित्य धर के साथ शादी में अपनी मां की साड़ी पहनने के बारे में खुलासा किया। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे कुछ मशहूर डिज़ाइनर आपको अपने आउटफिट पहनने नहीं देते क्योंकि वो आपको उस लायक नहीं समझते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि शादी में उन्हें अपनी मां की साड़ी पहनी थी क्योंकि एक मशहूर डिजाइनर ने उन्हें शादी में लहंगा देने से मना कर दिया था।
A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)
यामी ने कहा कि उनकी शादी उनके व्यक्तित्व और उनके मूल मूल्यों का विस्तार है। और वह लकी हैं कि उन्हें एक ऐसा साथी मिला जिसके समान विचार हैं। उनके अनुसार, शादी आपका दिन है, आपको वह सब कुछ करना चाहिए जो आपका मन करे, जिससे आपको खुशी मिले और कोई भी आपके लिए यह तय न करे। इसके बाद एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनके पास कुछ अच्छे डिज़ाइनर थे जिन पर वह निर्भर रह सकती हैं। हालांकि, फैशन इंडस्ट्री में कुछ मशहूर डिज़ाइनर आपको अपने आउटफिट नहीं देते हैं क्योंकि आपको वो इस लायक नहीं समझते हैं।
A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)
यामी ने बताया कि एक बार एक डिज़ाइनर ने मुझे लहंगा देने से मना कर दिया और कहा था कि ‘ यह लहंगा तुम्हारे लिए नहीं है’। जिसके बाद मैंने भी उसके साथ काम करने से इनकार कर दिया। यामी ने यह भी स्पष्ट किया कि यह सभी डिजाइनरों के लिए सच नहीं है, उनमें से कुछ वास्तव में अपने काम और अपने रवैये के साथ अच्छे हैं, लेकिन हमेशा एक सड़ा हुआ सेब होता है। तभी यामी ने फैसला किया कि वह कभी भी किसी को अपने बारे में बुरा महसूस नहीं करने देंगी। आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसमें आप बहुत अच्छा कर रहे हैं, और कभी भी किसी के आउटफिट में फिट होने की कोशिश न करें। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह अपनी मां की साड़ी पहनी थी, क्योंकि जिस तरह से वह इसके बारे में महसूस करती हैं और वह उस भावना से जुड़ती हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author