August 18, 2022

भारती सिंह को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, हर्ष ने दिखाई बेबी बॉय की पहली झलक

wp-header-logo-160.png

हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने बेटे को जन्म दिया है। वहीं भारती सिंह को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कॉमेडियन और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को हॉस्पिटल के बाहर पैपराजी ने रोका तो कपल ने खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दिए। ब्रीच कैंडी अस्पताल के बाहर भारती पर्पल ड्रेस में नजर आईं। इस दौरान हर्ष ने बच्चे को गोद में रखे हुए पोज़ दिया। कपल ने पैपराजी के साथ बातचीत की और फिर घर के लिए रवाना हो गए। कपल काफी खुश नजर आ रहे थे। पेरेंट्स बनने की खुशी दोनों के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
भारती ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि क्या “आप सब खुश हैं।” जिसके जवाब में सभी ने बताया कि “हां सब बहुत खुश हैं।” पैपराजी ने भारती से कहा कि कोई मामा बना है कोई चाचा बना है।भारती ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कई तस्वीरें शेयर किया था कि वह आज (7 अप्रैल) अपने घर लंच करने वाली हैं। छोटे नवाब के साथ यह घर पर उनका पहला लंच होगा। कपल लंबे समय से अपने बच्चे की डिलीवरी का इंतजार कर रहे थे।

वहीं एक अन्य स्टोरी में, भारती ने साझा किया कि उसे अब बच्चे के साथ रातों की नींद हराम करने की आदत हो गई है। कॉमेडियन अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम कर रही थीं। भारती ने अपने हालिया ब्लोग्स में साझा किया कि कैसे वह डिलीवरी से पहले बहुत नर्वस थी। उन्होंने कहा, “मैं डरी हुई हूं लेकिन उत्साहित भी हूं।” भारती ने साझा किया, “हमारा बेबी बॉय आखिरकार यहां है, और वह स्वस्थ है। हमें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि हमारा बेबी आ गया है। दोस्तो ये सच्ची एक सपने जैसा लग रहा है … इतनी खुशी हमें कभी नहीं हुई। अपने बेबी को फर्स्ट टाइम होल्ड करने की जो फीलिंग है इज द बेस्ट। आप लोग हमें जिस तरह प्यार देते हैं उसी तरह हमारे बच्चे को भी देना।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author