July 1, 2022

कैटरीना कैफ ने मोनोकिनी में फ्लॉन्ट किया बीच लुक, हॉट फोटोज पर विक्की के डैड ने दिया ये रिएक्शन

wp-header-logo-170.png

पिछले साल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पूरी तरह से अपने ससुराल में फिट हो गई हैं। बॉलीवुड दीवा ने हाल ही में अपने पति के साथ वेकेशन से ब्लैक मोनोकिनी में अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें साझा की थीं। फैन्स इस फोटो को काफी पसंद कर रहे थे वहीं उनके ससुर शाम कौशल (Sham Kaushal) ने अब तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने गेटवे के रोमांटिक तस्वीरों से फैन्स का दिल चुरा रहे हैं।
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)
कपल ने हाल ही में अपने मिनी-वेकेशन के लिए एक अज्ञात जगह के लिए उड़ान भरी थी और इंस्टाग्राम पर इसकी खूबसूरत झलकियां साझा भी कर रहे हैं। पिछले हफ्ते, कैटरीना ने प्रशंसकों को अपने शानदार क्लिक्स से रूबरू कराया, जहां उन्हें विक्की के साथ एक यॉट पर धूप में चिल करते हुए देखा गया था। गुरुवार को कैटरीना ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें वह ब्लैक मोनोकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं।

रेत के समुद्र तट पर बैठी कैट कैमरे के लिए पोज देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने स्विमवियर को एक स्टाइलिश काले और सफेद टोपी के साथ कम्पलीट किया। कैटरीना इन फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की के पिता शाम कौशल को भी उनकी बहू की तस्वीर पसंद आई। उन्होंने बहु की इस तस्वीर को लाइक किया है। इस फोटो पर एक फैन ने लिखा, “पूरी फिल्म इंडस्ट्री में आपसे बेहतर कोई नहीं है, आप सबसे खूबसूरत और क्यूट हैं।”
पिछले साल, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान के रॉयल होटल सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बढ़ गए। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना सलमान खान के साथ अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source