August 8, 2022

करवाचौथ के दिन जानलेवा अनहोनी से बाल-बाल बचे थे जितेंद्र, पत्नी की जिद ने बचा ली थी एक्टर की जान

wp-header-logo-161.png

बॉलीवुड पर दशकों तक राज करने वाले सुपरस्टार और जंपिंग जैक जितेंद्र (Jeetendra) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। समय-समय पर दिग्गज अभिनेता ने मीडिया से बातचीत या रियलिटी शो के दौरान अद्भुत कहानियां और किस्से साझा किए हैं। अभिनेता ने हाल ही में एक कॉमेडी शो के दौरान 1976 के इंडियन एयरलाइंस की उड़ान दुर्घटना से बचाए जाने के बारे में एक किस्सा साझा किया, जिसमें 96 लोग मारे गए थे। वहीं जन्मदिन के अवसर पर एक्टर की जिन्दगी से जुड़ी एक कहानी वायरल हो रही है जो काफी दिलचस्प है।
A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)
दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा शो में अभिनेता ने साझा किया कि “मेरी शाम की 7 बजे निर्धारित फ्लाइट थी लेकिन वह 2 घंटे लेट हो गयी। पत्नी शोभा कपूर के गुजारिश करने पर उस दिन घर वापस जाने का फैसला किया। चूंकि उस दिन करवा चौथ भी था, इसलिए व्रत की रस्म को पूरा करने और दूसरी फ्लाइट पकड़ने का फैसला किया।” एक्टर ने बताया कि “मैंने अपनी पत्नी शोभा को फोन करके बताया कि वह चांद निकलने तक के लिए घर वापस आएंगे ताकि वह करवा चौथ की रस्म पूरी कर सकें।” जितेंद्र घर पहुंच गए लेकिन उनकी पत्नी अभी भी चांद निकलने का इंतजार कर रही थी। घर पहुंचने पर, शोभा ने उन्हें फिर से जाने नहीं दिया।

इसके तुरंत बाद, वह अपनी बालकनी में गए और एयरपोर्ट के मैदान की ओर हवा में आग का एक गोला देखा। दरअसल उस विमान को आग की लपटों में देखा जिसमें एक्टर सफ़र करने वाले थे। अभिनेता ने आगे कहा, “उनका फोन लगातार बज रहा था, क्योंकि हर कोई जो उनकी यात्रा के बारे में जानते थे, वे मेरी हालत के बारे में जानना चाहते थे। 1976 में मुंबई से चेन्नई जाने वाली उड़ान ने उड़ान भरी थी, लेकिन जल्द ही एयरपोर्ट की ओर मुड़ गई और बाद में विमान दुर्घटना में 96 लोगों की मौत हो गई। इसी दौरान जितेंद्र की सह-कलाकारों में से एक रानी चंद्रा की दुखद दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author