September 30, 2022

इस वजह से नरगिस फाखरी हुई थीं बॉडी शेमिंग का शिकार, एक्ट्रेस का छलका दर्द

wp-header-logo-171.png

शोबिज की दुनिया में बॉडी शेमिंग कोई नई बात नहीं है और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने अपने करियर के किसी न किसी मोड़ पर बॉडी शेम होने के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने खुलासा किया कि जब मेरा थोड़ा सा वजन बढ़ गया तो लोगों ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं। बॉलीवुड से ब्रेक लेकर यूएसए जाने वाली एक्ट्रेस अब भारत वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में FCI लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। नरगिस ने खुलासा किया कि वह बॉडी शेमिंग की शिकार हो चुकी थीं। उन्होंने कहा, “मुझे निश्चित रूप से थोड़े समय के लिए बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा।”
A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)
एक्ट्रेस ने आगे कहा, “जब मैं पहली बार भारत आई थी, तो मैं बहुत पतली थी। उस समय हर कोई ऐसा था कि ‘आपको वजन बढ़ाने की जरूरत है’ मैंने इसे मेन्टेन रखा। उन्होंने आगे कहा कि “मैं वैसे तो पतली थी लेकिन बाद में मेरा थोडा वजन बढ़ गया जिसके बाद लोगों ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं। यह बात मुझे फनी नहीं लगा लेकिन यह सच में बहुत फनी था। मुझे लगता है कि पहले तो मेरी भावनाओं को ठेस पहुंची, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि अपना ख्याल रखना मेरा काम है। मैंने वजन कम किया, वर्कआउट की, और दोबारा से अपनी बॉडी शेप में आ गयी।”
A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)
बता दें कि नरगिस ने हाल ही में अमेरिका स्थित कश्मीरी व्यवसायी टोनी बेग के साथ रिश्ते में होने के कारण सुर्खियां बटोरीं। जब उनसे डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “आप जानते हैं, लोग बहुत सारी अलग-अलग बातें कहते हैं, इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं बोलूंगी क्योंकि हर कोई बस वही लिखता है जो वह चाहता है, इसलिए मैं बस सबको जाने दूंगी। मज़े करो।” वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ‘तोरबाज’ में नजर आई थीं। नरगिस इन दिनों पवन कल्याण के साथ अपनी आगामी तेलुगू फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ की शूटिंग कर रही हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author